nayaindia Rajasthan Udaipur Violence : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज हुआ मामला...
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Udaipur Violence : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज हुआ मामला...

Rajasthan Udaipur Violence : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज हुआ मामला, NIA करेगी जांच…

Rajasthan Udaipur Violence :
Image Source : Social Media

जयपुर | Rajasthan Udaipur Violence : राजस्थान पुलिस ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की नृशंस हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस ने खिलाफ गैर कानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) करेगी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) जांच में NIA को पूरा सहयोग करेगा. गहलोत ने उच्च स्तरीय बैठक कर उदयपुर के हालात की समीक्षा की. उन्होंने अब तक हुई जांच की जानकारी ली.

आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई हत्या…

Rajasthan Udaipur Violence : मुख्यमंत्री ने बैठक के बाद ट्वीट में कहा कि उदयपुर की घटना पर आज उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि घटना प्रथम दृष्टया आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई है. दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के दूसरे देशों में भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है. उन्होंने कहा कि इस घटना में मुकदमा यूएपीए के तहत दर्ज किया गया है इसलिए अब आगे की जांच एनआईए द्वारा की जाएगी जिसमें राजस्थान एटीएस पूर्ण सहयोग करेगी.

इसे भी पढें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हुए रोमांटिक किया लिप लॉक किस

Rajasthan Udaipur Violence : सीएम गहलोत ने कहा कि पुलिस एवं प्रशासन पूरे राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करें एवं उपद्रव करने के प्रयासों पर सख्ती से कार्रवाई करें. मुख्यमंत्री ने कहा कि उदयपुर की घटना में शामिल आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों तेजपाल, नरेन्द्र, शौकत, विकास एवं गौतम को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का फैसला किया है. उदयपुर के धान मंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक कथित विवादित पोस्ट को लेकर रियाज और गौस मोहम्मद ने कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर उसकी नृशंस हत्या कर दी थी.आरोपियों ने घटना का एक वीडियो शूट किया और इसे दो अन्य वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया.

इसे भी पढें- रश्मि देसाई ने ड्रेस की चेन खोल किया कुछ ऐसा हुआ वीडियो वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिल्किस बानो मामले में कांग्रेस ने पूछे सवाल
बिल्किस बानो मामले में कांग्रेस ने पूछे सवाल