nayaindia Rajashtan CM Health Update : ​ जानें अब कैसे हैं CM Gehlot...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajashtan CM Health Update : ​ जानें अब कैसे हैं CM Gehlot...

​Rajashtan CM Health Update : शिवालयों में ‘महामृत्युंजय यज्ञ’, दरगाह में ‘जियारत’ और गिरजाघऱ में रविवार को होगा प्रार्थनासभा का आयोजन, जानें अब कैसे हैं CM Gehlot…

Rajashtan CM Health Update :

जयपुर | Rajashtan CM Health Update : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल SMS में इलाज के और टेस्ट के लिए एडमिट हुए थे. बताया गया था कि गहलोत को सांस लेने और छाती में दर्द होने की शिकायत थी. इसके बाद उन्हें विशेषज्ञों की टीम SMS ले आए. यहां उनके कई टेस्ट किए गए थे जिसमें पता चला कि उनकी धमनियों में 90% तक का ब्लॉकेज था.इसके बाद उन्हें एक स्टेंट लगाया गया. मुख्यमंत्री के अस्पताल जाने की सूचना मिलने के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेता अस्पताल पहुंचने लगे. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और शिक्षा मंत्री रघु शर्मा भी SMS भी मौजूद रहे. जानकारी के अनुसार एंजियोप्लास्टी के बाद 24 घंटे तक मुख्यमंत्री को अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा इसके बाद उन्हें छुट्टी दी जा सकती है. फिलहाल सीएम गहलोत का SMS के वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है.

Rajashtan CM Health Update :

अनुष्ठान का आयोजन करेगी कांग्रेस

Rajashtan CM Health Update : सीएम के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कांग्रेस सेवादल रविवार को देश भर के मंदिरों में अनुष्ठान का आयोजन करेगा. बताया जा रहा है कि रविवार को देशभर के शिवालयों में महामृत्युंजय यज्ञ का आयोजन किया जाएगा. कांग्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि मंदिर के साथ ही दरगाह में जियारत और गिरजाघर में भी प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस संबंध में सेवादल प्रदेश अध्यक्ष हेमसिंह सिंह शेखावत द्वारा कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें –IRCTC के इस नए नियम को जान लें, वरना नहीं कर पाएंगे Online Ticket की बुकिंग

 

आशीर्वाद और शुभकामनाएं हैं मेरे साथ सीएम

Rajashtan CM Health Update : बता दें कि कल सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर अपनी तबीयत बिगड़ने की जानकारी लोगों को दी थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मेरे सीने में काफी दर्द हो रहा है और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है इलाज के लिए मुझे SMS अस्पताल ले जाया जा रहा है. सीएम गहलोत ने कहा था कि वे अभी ठीक है और लोगों की शुभकामनाएं और आशीर्वाद उनके साथ हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘जिद्द’ हमेशा बुरी नहीं होती : 61 साल का बुजुर्ग 1991 से एक ही नंबर पर खेल रहा था लॉटरी,अब बन गया अरबपति

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डंडे से समाज सुधार
डंडे से समाज सुधार