nayaindia घोर कलयुग ! बेटे ने हथोड़ा मार कर की मां और भाई की हत्या, पिता और अन्य भाइयों को भी गंभीर रूप से किया घायल   - Naya India
kishori-yojna
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

घोर कलयुग ! बेटे ने हथोड़ा मार कर की मां और भाई की हत्या, पिता और अन्य भाइयों को भी गंभीर रूप से किया घायल  

Ajmer: राजस्थान में अजमेर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी मां और भाई की हथोड़े (hammer) से मार कर हत्या कर दी है. ये घटना मसूदा के निकट भिनाय कस्बे की बताई जा रही है. बेटे ने मां और बाप की तो हथोड़े (hammer) सा मार कर हत्या कर दी जबकि पिता सहित तीन अन्य भाईयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया.जानकारी के अनुसार भिनाय कस्बे का जांगिड़ परिवार कल रात का खाना खाकर सो गया था कि रात दो बजे आरोपी अमरचंद जांगिड़ (25) ने पहले घर की लाइट बंद की फिर हथौड़ा मारकर अपनी मां कमला देवी (60) तथा भाई शिवराज (22) को मौत की नींद सुला दिया. चीख पुकार और शोर सुनकर आए पिता रामधन (65) तथा तीन अन्य भाई भागचंद, ओमप्रकाश, ताराचंद को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

जयपुर में रहकर रीट की परीक्षा की तैयारी में जुटा था आरोपी

घर में हुई इस वारदात के बाद से आस-पास के लोग भी सख्ते में हैं. घटना के बाद से आरोपी बेटा अमरचंद घर से फरार है. आस-पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया किआरोपी जयपुर (Jaipur) में ही रहकर रीट परीक्षा की तैयारी में जुटा था. जानकर लोग यह भी बता रहे हैं कि चारों भाई जयपुर में रहकर ही पढ़ाई कर रहे थे और पिता अपने भिनाय कस्बे में फर्नीचर बनाने का काम करते थे. अचानक से हुई इस घटना के कारणो फिलहाल पता नहीं चला है. दो दिन पहले ही चारों भाई गांव लौटे थे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वारदात की सूचना मिलने के बाद से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही घायल पिता ओर भाइयों को पुलिस अस्पताल ले गई. पुलिस वालों का कहना है कि फिलहाल जो पता चला है उसके अनुसार कहा घर के ही एक बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया है लेकिन अभी जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट किया जा सकेगा.  पुलिस ने बताया कि  इस वारदात के पीछे क्या कारण रहे हैं इसपर अभी कुछ कहना मुश्किल है लेकिन इसके पीछे पारिवारिक कलह की ही अंदाजा लगाया जा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 12 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केजरीवाल का मोदी सरकार को नसीहत
केजरीवाल का मोदी सरकार को नसीहत