High command has no value in Rajasthan : कांग्रेस आलाकमान की नहीं है 'वैल्यू'
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| High command has no value in Rajasthan : कांग्रेस आलाकमान की नहीं है 'वैल्यू'

Rajasthan : कांग्रेस आलाकमान की राजस्थान में नहीं है ‘वैल्यू’ ! धारीवाल बोले- यहां जो है गहलोत है…

High command has no value in Rajasthan :

जयपुर | High command has no value in Rajasthan : पंजाब के बाद अब कांग्रेस आलाकमान राजस्थान के सियासी मतभेदों को खत्म करने की तैयारी में हैं. यहीं कारण है कि पिछले कुछ दिनों से पार्टी के दिग्गज नेताओं का राजस्थान आना जाना शुरू है. नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान मिलने के बाद पायलट खेमा भी उम्मदी है. मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है आने वाले कुछ दिनों में राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है. लेकिन कैबिनेट विस्तार के पहले ही पायलट और सीएम अशोक गहलोत खेमे के विधायक एक दूसरे पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं. सभी सीमाओं को पार करते हुए अशोक गहलोत की मंत्रिमंडल में दूसरे दर्जे के मंत्री माने जाने वाले शांति धारीवाल ने एक बार फिर से बड़ा बयान दे दिया है. उनका यह बयान अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. अपने बयान में धारीवाल एक तरह से सीधे कांग्रेस आलाकमान को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या कह गए शांति धारीवाल

High command has no value in Rajasthan : मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजस्थान में चर्चा जोरों पर है. इस पर शांति धारीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में कौन बदलाव कर रहा है. यहां जो कुछ है वह अशोक गहलोत ही हैं. अपने इस बयान से शांति धारीवाल ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लगाई जा रही सभी अटकलों को विराम दे दिया है. उनके इस बयान पर अब विपक्ष जमकर चुटकी ले रहा है. वहीं सचिन पायलट के खेमे को शांति धारीवाल का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा होगा.

इसे भी पढ़ें- शाहरुख खान ने डब्बू रतनानी के लिए करवाया ‘शर्टलेस फोटोशूट’, लोगों ने लिए जमकर मज़े – देखें….

High command has no value in Rajasthan :

अजय माकन अभी भी राजस्थान में

सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच चल रहे कोल्ड वॉर को खत्म करने की जिम्मेवारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन को दी गई है. यहीं कारण है कि पिछले 3 दिनों से अजय माकन राजस्थान कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. पंजाब में सियासी घमासान को खत्म करने के बाद कांग्रेस आलाकमान अब राजस्थान पर ध्यान देना चाहता है. पिछले कुछ दिनों में केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और शैलजा कुमारी ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की थी. इसके साथ कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार राजस्थान आने वाले हैं. ऐसे में धारीवाल का यह बयान अपने आप में बड़ा माना जा रहा है.

इस भी पढ़ें- दिन के उजाले में रास्ता पूछने के बहाने लड़की से की गंदी हरकत, फिर जो हुआ वो आप खुद देखें…..वायरल हुआ युवती पोस्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow