Jalore Accident : राजस्थान के जालोर में पांच बच्चों की मौत, स्कूल से लौट रहे थे तो कार ने टक्कर मारी - Naya India
देश | राजस्थान | समाचार मुख्य | विविध समाचार| नया इंडिया|

Jalore Accident : राजस्थान के जालोर में पांच बच्चों की मौत, स्कूल से लौट रहे थे तो कार ने टक्कर मारी

Demo Pic

जयपुर | राजस्थान के जालोर जिले के करड़ा गांव के समीप बुधवार को स्कूल से लौट रहे छह मासूमों को एक कार ने चपेट में ले लिया। इनोवा कार ने टक्कर से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए। ये बच्चे छठी से दसवीं के विद्यार्थी थे।


पुलिस के अनुसार इस हादसे में रमिला पुत्री जामताराम देवासी व रवीना पुत्री रतनाराम देवासी की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व कमला पुत्री बेचराराम देवासी का अस्पताल ले जाते वक्त दम टूट गया। वहीं वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा को सांचौर रैफर किया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।


लोगों ने बताया कि दांतवाड़ा गांव में बुधवार को बच्चे स्कूल से लौट रहे थे। इस दरम्यान छह बच्चे तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार की चपेट में आ गए और दो की मौके पर ही मौत हो गई। कार ने इन बच्चों को पीछे से टक्कर मारकर उछाल दिया था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क से नीचे उतर किनारे पर चल रहे बच्चों के ऊपर से होकर उन्हें कुचलते हुए खेतों में चली गई। हादसे के बाद मासूमों के परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलने पर लोगों ने मौके पर एकबारगी रास्ता जाम करने की कोशिश भी की, लेकिन समझाइश पर मान गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। गाड़ी गुजरात नम्बरों की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली, मुंबई में घटे केस
दिल्ली, मुंबई में घटे केस