nayaindia Alwar gang rape Police अलवर दुष्कर्म मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Alwar gang rape Police अलवर दुष्कर्म मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

अलवर दुष्कर्म मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में आठ लोगों द्वारा एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) किए जाने के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ 29 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिन्होंने कथित तौर पर लड़की के साथ तीन बार सामूहिक दुष्कर्म किया, घटना का वीडियो बनाया, उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया और पीड़िता से धन उगाही भी की।

किशनगढ़ बास के अनुमंडल अधिकारी अतुल अग्रे ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 31 दिसंबर 2021 को साहिल नाम के एक व्यक्ति ने उसे यह कहकर बुलाया था कि उसके पास पीड़िता की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं।

पीड़िता के मुताबिक, जब वह साहिल की बताई जगह पर पहुंची तो उसी गांव के कुछ अन्य आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीन जनवरी और छह अप्रैल 2022 को दो और मौकों पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड पुलिस के दो डीएसपी पर चलेगा हत्या का मुकदमा
झारखंड पुलिस के दो डीएसपी पर चलेगा हत्या का मुकदमा