nayaindia Congress workers created ruckus during Amrita Dhawan visit राजस्थानः धवन की यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हंगामा
राजस्थान

राजस्थानः धवन की यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हंगामा

ByNI Desk,
Share

अजमेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सहप्रभारी अमृता धवन की अजमेर यात्रा के दौरान गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हंगामा हुआ।वैशाली नगर में गोविंदम समारोह स्थल के बाहर तक पहुंची अमृता धवन कार्यकर्ताओं से बिना बात किए सर्किट हाउस लौट गई। वह जयपुर से अजमेर पहुंची। जिस समारोह स्थल पर उन्हें कार्यकर्ताओं से बातचीत करनी थी वहां गहलोत -पायलट समर्थकों में जमकर हंगामा हुआ और हाथापाई की नौबत आ गई।

अजमेर शहर कांग्रेस (Congress) की ओर से आयोजित इस फीडबैक कार्यक्रम में पहले से ही देहात कांग्रेस के लोगों के पहुंचकर हॉल पर कब्जा करने का आरोप लगाते शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन (Vijay Jain) ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई और माइक सिस्टम को भी बंद कर दिया। पायलट गुट से आने वाले विजय जैन की नाराजगी से आहत कुछ कार्यकर्ताओं ने एतराज किया और धीरे धीरे बात नोंकझोंक से बढ़ती हुई हाथापाई तक पहुंच गई।

कार्यकर्ताओं ने राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान विधायक राकेश पारीक, पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, अजमेर डेयरी सदर रामचंद्र चौधरी, नगर निगम में प्रतिपक्ष नेता द्रौपदी कोली सहित अनेक नेता उपस्थित थे। ये सभी गहलोत गुट के माने जाते हैं। धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ मुर्दाबाद की नारेबाजी के बाद पुलिस उन्हें सुरक्षित समारोह स्थल से बाहर ले गई। शहर अध्यक्ष विजय जैन ने आरोप लगाया कि यहां कांग्रेस का डेकोरम बिगाड़ने का काम किया है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें