nayaindia Gulab Chand Kataria Assam Governor असम के राज्यपाल नियुक्त होने पर कटारिया को बधाई
ताजा पोस्ट

असम के राज्यपाल नियुक्त होने पर कटारिया को बधाई

ByNI Desk,
Share

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंती वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje), भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां (Dr Satish Poonia), भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh), केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) एवं कैलाश चौधरी (Kailash Chowdhary) सहित भाजपा के कई नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) को असम के राज्यपाल नियुक्त करने पर उन्हें बधाई दी है।
इस अवसर पर श्रीमती राजे, डा पूनियां, श्री सिंह, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ सहित कई पार्टी नेता श्री कटारिया के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी। इस मौके श्रीमती राजे ने उन्हें इस नई एवं बड़ी जिम्मेदारी की बधाई देते हुए एक यशस्वी कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि उनका ओजस्वी एवं प्रभावी व्यक्तित्व एवं राजनीतिक अनुभव असम की उन्नति का नया अध्याय लिखेगा।
उन्होंने कहा कि श्री कटारिया अनुभवी एवं संजीदा नेता है और उनका राजस्थान में नाम है, प्रतिपक्ष नेता के रुप में उन्होंने विधानसभा में अपना पक्ष मजबूती से रखा है।
डा पूनियां ने श्री कटारिया को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह तपस्वी राजनेता है, जिन्होंने पूरे मेवाड़ में जनकल्याण का कार्य करते हुए भाजपा को धरातल पर मजबूत किया है। श्री राठौड़ ने कहा कि उनका दीर्घकालिक राजनीतिक अनुभव असम राज्य की समृद्धि, खुशहाली तथा सम्पन्नता का मार्ग प्रशस्त करेगा।
श्री शेखावत ने सोशल मीडिया के जरिए श्री कटारिया को असम का राज्यपाल बनाए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि संघ एवं भाजपा कार्यकर्ता के रूप में उनका जीवन राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सदैव प्रेरणा प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में भी उन्होंने राज्य सरकार को सदा ही न्यायसंगत दिशा दिखाई है। जनसेवा के प्रति आपका समर्पण प्रेरित करता है।
श्री चौधरी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से श्री कटारिया को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह ने भी श्री कटारिया के आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसी तरह पार्टी के अन्य कई नेताओं ने री कटारियां को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें