nayaindia Nirmala Sitharaman corrupt Youth Power युवा मस्तिष्कों की ऊर्जा देश को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है: निर्मला सीतारमण
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Nirmala Sitharaman corrupt Youth Power युवा मस्तिष्कों की ऊर्जा देश को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है: निर्मला सीतारमण

युवा मस्तिष्कों की ऊर्जा देश को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है: निर्मला सीतारमण

कोटा (राजस्थान)। केंद्रीय वित्तमंत्री (Union Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने रविवार को कहा कि युवा मस्तिष्कों (young minds) की ऊर्जा (energy) ही देश को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है।

सीतारमण ने यह भी कहा कि देश में अब एक ऐसा नेतृत्व है, जो भ्रष्ट नहीं है और लोगों की भलाई के लिए काम करता है। उन्होंने कहा, यह बहुत उत्साहवर्द्धक है। मैं ऐसे युवा मस्तिष्कों की उपस्थिति से बहुत प्रभावित हूं। जब आपके पास ऐसी ऊर्जा होती है तो यह बहुत प्रेरणा देती है। यह वह ऊर्जा है जो भारत को आगे बढ़ाती है।

निर्मला सीतारमण यहां “युवा शक्ति संवाद” (Youth Power Dialogue) को संबोधित कर रही थीं। केंद्रीय मंत्री ने युवाओं से उन लोगों को स्मरण करने का आग्रह किया जिन्होंने देश और उन सशस्त्र बलों के लिए लड़ाई लड़ी, जो किसी भी बाहरी आक्रमण को विफल करने के लिए सीना ताने खड़े हैं। उन्होंने कहा कि विकसित राष्ट्रों के संघ का सदस्य बनने के लिए भ्रष्टाचार मुक्त नेतृत्व महत्वपूर्ण है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट
दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट