Naya India

श्रीमाधोपुर बार संघ चुनाव बना आफतः दो गुटों के झगड़े में एक वकील की मौत, एक घायल

सीकर। राजस्थान में सीकर जिले के श्रीमाधोपुर बार संघ (Srimadhopur Bar Association) के चुनाव के बाद वकीलों के दो गुटों में हुए झगड़े में एक वकील की मौत (killed) हो गई जबकि एक अन्य वकील गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एडवोकेट दिनेश सिंह शेखावत के अभिभाषक संघ के अध्यक्ष निर्वाचित होने की खुशी में रींगस-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक होटल में कल रात समर्थक वकीलों की पार्टी चल रही थी। इसी दौरान दूसरे गुट के वकील सत्यवीर घोसल्या कुछ लोगों के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए और दोनों गुटों में आपसी बहस हुई और मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान शेखावत समर्थक एडवोकेट नंद किशोर टेलर और एडवोकेट रामजी लाल सैनी को गंभीर चोट लगी। उन्हें तत्काल इलाज के लिए जयपुर के निजी अस्पताल मणिपाल लाया गया।

घटना के बाद माहौल पूरी तरह शांत हो गया। दोनों घायल वकीलों में से देर रात इलाज के दौरान नंदकिशोर टेलर की मौत हो गई। वकील की मृत्यु की खबर फैलते ही श्रीमाधोपुर में लोगों में रोष व्याप्त हो गया इसी बीच पुलिस ने घटना एवं तनाव के मद्देनजर भारी बंदोबस्त किया है। इस मामले में आरोपी वकील सत्यवीर घोसल्या के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है जबकि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। (वार्ता)

Exit mobile version