nayaindia Jaipur Banswara bike rider road accident बांसवाड़ा सड़क हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत
kishori-yojna
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Jaipur Banswara bike rider road accident बांसवाड़ा सड़क हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत

बांसवाड़ा सड़क हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले के करारवाडी थाना क्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों (road accidents) में बाइक सवार (bike rider) चार युवकों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

थानाधिकारी कालूलाल मीणा ने बताया कि रूप जी खूंटा गांव के पास रविवार तड़के दो बाइक की आमने-सामने की भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। वहीं, एक महिला को कोई चोट नहीं आई। मीणा के मुताबिक, इस हादसे में एक बाइक पर चार लोग, जबकि दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि रूप जी खूंटा गांव से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक अन्य सड़क हादसे में दो दोपहिया वाहनों की भिडंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

मीणा के अनुसार, दोनों हादसों में घायल लोगों को बांसवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान जोहन (20), विजय (17), नरभेश (22) और प्रभु लाल (22) के रूप में की गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Tunisha Suicide Case: जमानत के लिए शीजान खान ने लगाई याचिका, जानें कोर्ट ने क्या कहा?
Tunisha Suicide Case: जमानत के लिए शीजान खान ने लगाई याचिका, जानें कोर्ट ने क्या कहा?