देश | राजस्थान

 बाप नहीं हैवान : नाबालिग बेटी से रेप कर बाप ने कान तक चबाए,  इसके बाद पड़ोसी ने….

Jodhpur: राजस्थान में कोरोना कहर बरसा रहा है. लेकिन इसके बाद भी अपराध से जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर से जोधपुर से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. जोधपुर के एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी है. आप पीड़िता की स्थिति इस बात से समझ सकते हैं कि उसके खुद के पिता ने ना सिर्फ  उसके साथ बलात्कार किया बल्कि  उसकी नाक तक चबा डाली. इसके बाद जब पिता की इस हैवानियत से बचाने के लिए दादा ने नाबालिग पीड़िता को एक पड़ोसी के घर छोड़ा तो एक बार फिर से पड़ोसी ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना लिया.  आरोपी पड़ोसी युवक नाबालिग को  नशे की गोलियां देकर 28 दिनों तक लगातार रेप करता रहा. इस पूरे मामले के खुलासे के बाद पीड़िता को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िका के साथ एक नहीं बल्कि कई बार रेप हुआ है. इसके साथ ही उसकी नाक की सर्जरी भी की गई है.

आरोपी पिता गिरफ्तार, पड़ोसी की तलाश में पुलिस

इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद से पुलिस भी हरकत में आ गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी युवक की अब भी  तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोप काफी गंभीर हैं और इसमें सभी दोषियों को सजा दी जाएगी. पुलिस ने कहा कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है . इसके साथ ही लगातार उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं पड़ोसी को पकड़ने के लिए भी पुलिस लगातार छापे मार रही है.

2 साल से पता कर रहा था शोषण

पीड़िता की उम्र महज 15 वर्ष बताई जा रही है, पीड़िता ने बताया है कि  आरोपी पिता अपनी नाबालिग बेटी का पिछले दो साल से देह शोषण कर रहा था.  इसके साथ ही ना करने पर उसके साथ कई बार मारपीट भी की. बेटे की इस करतूत से जुखी होकर पीड़िता के दादा ने पोती को बचाने के लिये उसे पड़ोस के गांव में अलग से कमरा दिला दिया.  लेकिन पीड़िता की किस्मत इतनी खराब थी कि वहां भी उसका लगातार रेप हुआ.  वहां रहने वाले युवक ने भी पीड़िता के साथ 28 दिनों तक दरिंदगी की. इसके बाद पीड़िता जब युवक के चुंगल से निकलकर घर पहुंची तो पिता ने बुरी तरह से मारपीट कर उसकी नाक चबा ली. पीड़िता ने बताया है कि जब वह 3 साल की थी तब ही उसकी मां गुजर गई थी.

पहली बार 13 साल की उम्र में किया गंदा काम

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि  पिता शुरू से ही उससे नफरत करता था. वह शुरू से ही उस पर अत्याचार करता था. लेकिन जब वह 13 साल की हुई तो पिता ने उसके साथ पहली बार गंदा काम किया. इसके बाद तो जब उसकी  मर्जी होती वो गंदा काम करता. इन्हीं सबसे परेशान होकर दादा ने दूसरे गांव पर भेज दिया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *