nayaindia Newly Appointed President of Rajasthan BJP Will Take Charge on 27th राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष 27 को संभालेंगे कार्यभार
राजस्थान

राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष 27 को संभालेंगे कार्यभार

ByNI Desk,
Share

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) भाजपा (BJP) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी (C.P. Joshi) 27 मार्च को जयपुर (Jaipur) में पदभार ग्रहण (Take Over) करेंगे। जोशी उसी दिन सुबह 7 बजे सड़क मार्ग से दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना होंगे। शाहजहांपुर बॉर्डर, नीमराना, बहरोड़, कोटपूतली, विराटनगर और आमेर समेत राज्य के अन्य स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा। जोशी पूर्वाह्न् करीब 11.30 बजे पार्टी कार्यालय (Party Office) पहुंचेंगे और दोपहर 12.15 बजे कार्यभार संभालेंगे। कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia), भाजपा के शीर्ष नेता व पदाधिकारी सहित प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- http://नौकरी के बदले जमीन मामले में सांसद मीसा यादव से ईडी की पूछताछ

जोशी ने 2014 और 2019 में दो बार चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) से चुनाव जीता था। उन्होंने 2014 में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गिरिजा व्यास (Girija Vyas) को हराया और भाजपा की युवा शाखा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। राज्य के मेवाड़ क्षेत्र में ब्राह्मण और वैश्य समुदाय भाजपा के वोट बैंक का मुख्य हिस्सा हैं और जोशी राज्य के पार्टी के सातवें ब्राह्मण अध्यक्ष होंगे। इस फैसले से, पार्टी ने राज्य के पूर्व गृह मंत्री, गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) को 2018 में असम के राज्यपाल के रूप में नियुक्त किए जाने के बाद प्रदेश में छोड़े गए शून्य को भरने का प्रयास किया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें