nayaindia Rajasthan Crime Rape Police : देवर से संबंध और प्राइवेट पार्ट में चाकू ...
kishori-yojna
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Crime Rape Police : देवर से संबंध और प्राइवेट पार्ट में चाकू ...

Rajasthan : शादी के 6 साल भाद भी नहीं हो रही थी संतान, देवर से संबंध और प्राइवेट पार्ट में चाकू …

Rajasthan Crime Rape Police :

बाड़मेर | Rajasthan Crime Rape Police : राजस्थान में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के प्रशासन के सभी प्रयास विफल नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है. यहां एक विवाहिता ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी को 6 साल हो गए थे लेकिन अब तक कोई संतान नहीं हो सकी थी. संतान प्राप्ति के लिए ससुराल वाले लगातार उस पर दबाव बना रहे थे. पीड़िता का कहना है कि जांच में उसके सारे रिपोर्ट सामान्य थे लेकिन यह बात ससुराल वाले मानने को तैयार नहीं थी. पीड़िता का कहना है कि ससुराल वालों के कहने पर देवर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की जब उसने विरोध किया तो उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया.

Rajasthan Crime Rape Police :

एसपी को मिलकर बताया अपना दर्द

Rajasthan Crime Rape Police : पुलिस का कहना है कि उसे बाड़मेर कि पुलिस पर विश्वास नहीं रहा था. उसने बताया कि पहले भी उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. लेकिन जब ससुराल वालों ने मानवता की सभी हदें पार करते हुए देवर के साथ अवैध संबंध बनवाना चाहा उसके सब्र का बांध टूट गया. देवर द्वारा शारीरिक संबंध बनाए जाने का विरोध करने पर उसे किस तरह से प्रताड़ित किया गया. किसी तरह जान बचाकर पीड़िता पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के पास पहुंच गई.

इसे भी पढ़ें – रसोई गैस के दाम बढ़ने के बाद तेल कंपनियों ने दिए राहत के कुछ छिटें, जानें Petrol-Diesel के ताजा भाव

मेडिकल के लिए भेजा, होगी गिरफ्तारी

Rajasthan Crime Rape Police : पीड़िता की पूरी बात सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप गंभीर हैं और इनकी जांच की जाएगी. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर आरोपियों को गिरफ्तार करने से पुलिस नहीं कतराईगी.

इसे भी पढ़ें- ‘तालिबान की नज़र में महिलाएं सिर्फ मांस का पुतला’ – पहले बदसलूकी, फिर रेप और बाद में शरीर के टुकड़े कर कुत्तों के हवाले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत