इंडिया ख़बर

Rajasthan : नाबालिग बेटी से पिता करता था बलात्कार, भाई को हुई जानकारी तो कर ली आत्महत्या...

Share
Rajasthan : नाबालिग बेटी से पिता करता था बलात्कार, भाई को हुई जानकारी तो कर ली आत्महत्या...
जालौर | Rape In Jalaur Police : राजस्थान में महिलाओं के प्रति बढ़ता अपराध चिंता का विषय बना हुआ है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जालौर से सामने आए हैं जहां रिश्ते शर्मसार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया हैं. इस बात की जानकारी जब पीड़िता के भाई को लगी तो उसने आत्महत्या कर ली. भाई के आत्महत्या करने के बाद पूरा मामला पुलिस के सामने पहुंचा. पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. फिलहाल बेटी से बलात्कार करने वाला आरोपी फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. Rape In Jalaur Police :

फोन पर मौसी को बता रही थी आपबीती

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने पिता की करतूत को अपनी मौसी को फोन पर बता रही थी. ये बातें पीड़िता के भाई ने सुन ली जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. भाई के आत्महत्या करने की बात सुनकर बहन के सब्र का बांध टूट गया. उसने अपने पिता के खिलाफ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भाई को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसे भी पढ़ें - Maharashtra में तीसरी लहर की आशंका! ये सात जिले बढ़ा रहे दहशत, CM की लोगों से अपील- जिंदगी से ना खेलें Rape In Jalaur Police :

क्या कहा पीड़िता ने

पीड़िता का कहना है कि उसके पिता ने पहली बार उसके साथ कार में गंदा काम किया था. प्रीता का कहना है कि उसका पिता उसे कहीं भी बाहर जाने नहीं देता था ना ही किसी रिश्तेदारों से फोन पर बात करने देता था. पीड़िता का कहना है कि उसके पिता ने 4 बार से ज्यादा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता ने फोन पर मौसी को यह भी बताया कि जब इस बात की शिकायत उसने अपनी मां से की तो मां ने भी उसे डांट कर चुप करा दिया. इसे भी पढ़ें-सामाजिक सुरक्षा की बदहाली
Published

और पढ़ें