nayaindia Rajasthan Cabinet extension News : आज शाम तक साफ होगी नए मंत्रीमंडल की
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Cabinet extension News : आज शाम तक साफ होगी नए मंत्रीमंडल की

Rajasthan : आज शाम तक साफ होगी नए मंत्रीमंडल की तस्वीर, जानें किस खेमे से कौन…

Rajasthan Cabinet extension News :

जयपुर | Rajasthan Cabinet extension News : पंजाब की तरह राजस्थान में भी पिछले कुछ महीनों में कांग्रेस में काफी खींचतान की स्थिति बनी रही है. काफी लंबे समय से अटका पड़ा कैबिनेट विस्तार राजस्थान में अब होने जा रहा है. सीएम अशोक गहलोत ने भी दिल्ली में सोनिया गांधी की मुलाकात के बाद इस संबंध में पुष्टि कर दी थी. कैबिनेट विस्तार का काम राजस्थान में अंतिम चरणों में है इसके लिए सीएम ने आज शाम 5:00 बजे अपने निवास पर कैबिनेट की बैठक बुलाई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में सभी मंत्रियों से इस्तीफा लिया जाएगा. यहां बता दें कि पहले ही गहलोत सरकार के तीन मंत्रियों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. कैबिनेट विस्तार के बारे में पूछे जाने पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि मंत्रिमंडल में फेरबदल कल भी हो सकता है, कभी भी हो सकता है.

Rajasthan Cabinet extension News :

ये हैं संभावित नाम

Rajasthan Cabinet extension News : बताया गया है कि नए मंत्रिमंडल में सचिन पायलट खेमे से मंत्री पद के लिए हेमाराम चौधरी, विजेंद्र ओला, दिपेंद्र सिंह शेखावत, रमेश मीणा और मुरली लाल मीणा हैं. दूसरी और अशोक गहलोत की ओर से संभावित नाम बसपा से राजेंद्र गुढ़ा, निर्दलीय महादेव खंडेला, कांग्रेस विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय, रामलाल जाट, मंजू मेघवाल, जाहिदा खान और शकुंतला रावत हैं. सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि क्या होने वाला है. उन्होंने कहा कि बैठक के बाद ही कुछ भी साफ हो सकेगा.

इसे भी पढ़ें –शीतकालीन सत्र के दौरान संसद तक प्रस्तावित ट्रैक्टर मार्च अभी तक वापस नहीं लिया गया: किसान नेता

अजय माकन और आलाकमान जानता है सबकुछ

Rajasthan Cabinet extension News : अशोक गहलोत ने कहा है कि वह कैबिनेट विस्तार के बारे में कुछ भी डिटेल में नहीं बता सकते. उन्होंने कहा कि क्या होने वाला है यह या तो आलाकमान जानता है या फिर अजय माकन जानते हैं. मुरारी की कल राजस्थान के प्रभारी अजय माकन जयपुर पहुंचे जिसके बाद राजस्थान के तीन मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, हरीश चौधरी और रघु शर्मा ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया. सीएम गहलोत ने तीनों के इस्तीफे भी स्वीकार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-Farm Law : Varun Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- दूसरी मांग भी स्वीकार कर लेनी चाहिए…

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भड़काऊ भाषण मामले में पीसी जॉर्ज की जमानत रद्द
भड़काऊ भाषण मामले में पीसी जॉर्ज की जमानत रद्द