Murder after veil dispute : 'घुंघट' ना करने पर पति-पत्नी में हुआ विवाद...
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Murder after veil dispute : 'घुंघट' ना करने पर पति-पत्नी में हुआ विवाद...

Rajasthan : ‘घुंघट’ ना करने पर पति-पत्नी में हुआ विवाद, फिर हैवान पिता ने 3 साल की मासूम …

Murder after veil dispute :

अजमेर | Murder after veil dispute : राजस्थान जैसे ऐतिहासिक राज्यों में परंपराओं पर विशेष ध्यान दिया जाता रहा है. यहीं कारण है कि आज भी राजस्थान के कई जिलों में परंपरागत परिधान और घुंघट की झलक देखने को मिल जाती है. अक्सर देखा जाता है कि परंपराओं के नाम पर महिलाओं के साथ ज्यादतियां भी की जाती है. ऐसा ही एक मामला अलवर के बहरोड़ थाने से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां पति-पत्नी के बीच घूंघट को लेकर विवाद होने के बाद पति गुस्से में पागल हो गया. जब पति को कुछ नहीं सूझा तो उसने अपनी पत्नी से 3 साल की मासूम बेटी को छीन लिया और उसे पटक कर मार डाला. अब इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है.

Murder after veil dispute :

घुंघट को लेकर होता था विवाद

Murder after veil dispute : मृतिका बच्ची की मां ने थाने में दर्ज की गई शिकायत में बताया है कि उसके ससुराल वालों से उसका अक्सर विवाद होता था. उसका कहना है कि ससुराल वाले जबरदस्ती उसे घूंघट करने के लिए कहते थे. महिला ने अपने ससुराल वालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि वह पढ़ी-लिखी है और उसने पहले ही कह दिया था कि वह घूंघट नहीं करेगी. पीड़िता का कहना है कि पति भी अक्सर ससुराल वालों की बात सुनकर उससे इन सब बातों पर झगड़ा करता था. उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ. नाराज होकर पति ने बच्ची को गोदी से छीन कर पटक दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- T20 वर्ल्ड कप के शुरुआती दो खिताबों पर रहा था भारत-पाकिस्तान का दबदबा – देखें विजेताओं की पूरी List

Murder after veil dispute :

फरार है आरोपी पिता,3 दिन तक मां को रखा बंदी

Murder after veil dispute : बहरोड़ थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि पीड़िता मां ने शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का कहना है कि 3 दिन तक ससुराल वालों ने उसे बंदी बनाकर रखा. इस दौरान उन्होंने मृतिका का का अंतिम संस्कार भी कर दिया ताकि कल को उनका बेटा ना फंसे. उन्होंने बताया कि अभी भी मुख्य आरोपी प्रदीप यादव मौके से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. उन्होंने कहा कि दहेज संबंधी पक्षियों की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- यूपी में 17 साल की दलित लड़की से दोस्त के परिचित ने किया रेप, आरोपित गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यह एक अच्छी शुरुआत
यह एक अच्छी शुरुआत