nayaindia Corona : राजस्थान के CM Ashok Gehlot हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Corona : राजस्थान के CM Ashok Gehlot हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट

जयपुर | कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है कोरोना वायरस की दूसरी लहर चली रही है कोरोना (Corona) की चपेट में हर आम से लेकर खास तक आ रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को भी कोरोना  (Corona) हो गया है।

कोरोना (Corona) की जांच में आज संक्रमित पाये गये उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह कोरोना (Corona) वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। हालांकि, उन्हें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें – वीवी प्रकाश के अचानक निधन से कांग्रस पार्टी में शोक की लहर, Rahul Gandhi बोले- ईमानदार और मेहनती सदस्य के रूप में किया जाएगा याद

मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत  (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट किया, ‘कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन (isolation) में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( (CM Ashok Gehlot)) की पत्नी सुनीता गहलोत (Suneeta Gahlot) बुधवार को कोरोना संक्रमित पाई गईं। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव (लक्षण मुक्त) आ गई हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार पृथक वास में उनका उपचार प्रारम्भ हो गया है।

इसे भी पढ़ें – Coronavirus Outbreak : रिकाॅर्ड 3.79 लाख नए संक्रमितों से देश में कोहराम, 3,645 लोगों की कोरोना ने ले ली जान

अशोक गहलोत  (Ashok Gehlot) अब एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों व अधिकारियों के साथ शाम में 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक करेंगे। राजस्थान में बुधवार को कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण के रिकार्ड 16,613 नए मामले आए।

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen − seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रूस की मिसाइल परमाणु संयंत्र के पास गिरी
रूस की मिसाइल परमाणु संयंत्र के पास गिरी