nayaindia Minor Raped In Jaipur : पोते-पोती के साथ खेलने जाती थी , तलाश में जुटी पुलिस
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Minor Raped In Jaipur : पोते-पोती के साथ खेलने जाती थी , तलाश में जुटी पुलिस

Minor Raped In Jodhpur :’दादा’ कहकर बुलाती थी नाबालिग, लेकिन 65 साल के आरोपी ने बना लिया हवस का शिकार

Minor Raped In Jaipur :

जोधपुर | Minor Raped In Jaipur : देश में महिलाओं के प्रति बढ़ता अपराध कम होने का नाम नहीं लेता है. ऐसे भी कई मामले सामने आ रहे हैं जिसमें संवेदनशीलता के खत्म होने की अनुभूति होती है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है. 14 साल की एक नाबालिग ने अपने घर के पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने बालिका क्या विभागों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा चुका है. पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि उनकी 14 साल की बेटी उस बुजुर्ग व्यक्ति को दादा कहकर पुकारती थी. पिता के पिता का क्या नाम है कि हमारे मां बाप नहीं होने के कारण हम भी उसे पिता तुल्य ही समझते थे.

Minor Raped In Jaipur :

68 वर्ष का है मुख्य आरोपी , घर पर अकेला पाकर घुस गया अंदर

Minor Raped In Jaipur : यह पूरा मामला जोधपुर के ओसियां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र 68 वर्ष है. दर्ज की गई शिकायत के अनुसार पीड़िता के पिता चौकीदारी का काम करते हैं. इसलिए ज्यादातर समय पर घर के बाहर ही रहते थे. खासकर रात के समय ही उनकी ड्यूटी होती थी इसलिए उस समय बच्ची घर पर अकेले होती थी. पीड़िता का आरोप है कि इसी का फायदा उठाकर मुझे भी व्यक्ति रात में घर में घुस गया. घर में घुसने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती रेप किया और यह धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो गला घोटकर मार देगा. इस वारदात के बाद पीड़िता पूरी तरह से डर गई थी लेकिन पिता के घर आने पर उसने सारी सच्चाई अपने पिता को बता दी.

इसे भी पढें – Mamta banerjee Vs Jagdeep Dhankhar : क्या ममता बनर्जी हटा सकती हैं जगदीप धनखड़ को ? जानें, क्या हैं नियम

Minor Raped In Jaipur :

पोते-पोती के साथ खेलने जाती थी नाबालिग, तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार पीड़िता की मां इस दुनिया में नहीं है इसलिए ज्यादातर समय का घर पर अकेली ही रहती थी. पीड़िता कई बार उस बुजुर्ग व्यक्ति के पोते पोतियो के साथ खेलने के लिए वहां चली जाती थी. यही कारण है कि उस बुजुर्ग को दादा दादा कहकर पुकारती थी और घुल मिल गई थी. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने जब आरोपी के घर पर छापेमारी की तो पता चला कि आरोपी आज सुबह से ही घर पर नहीं है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढें – Chirag Paswan On BJP : PM Modi के ‘हनुमान’ चिराग ने सीना चीर कर दिखा दिया, कहा- राम अपने हनुमान का ‘राजनीतिक वध’ नहीं देख सकते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टीवी चैनलः बुद्धू-बक्से नहीं हैं?
टीवी चैनलः बुद्धू-बक्से नहीं हैं?