शादी में जाने की बात को लेकर पति ने पत्नी और 13 माह के बच्चे का काटा गला, खुद भी झूला फंदे पर - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

शादी में जाने की बात को लेकर पति ने पत्नी और 13 माह के बच्चे का काटा गला, खुद भी झूला फंदे पर

जयपुर। Jaipur Crime :  राजधानी जयपुर में एक सनसनीखेज घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। यहां प्रतापनगर थाना इलाके में रहने वाले एक शिक्षक पति-पत्नी के बीच शादी में जाने की बात को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि गुस्से में आकर पहले षिक्षक ने पत्नी के सिर पर वार किया और फिर पत्नी और बच्चे का गला चाकू से काट डाला और बाद में खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया। मौके पर पहुंची प्रतापनगर थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

शादी में जाने को लेकर हुआ विवाद
घटना को लेकर प्रतापनगर थाना पुलिस के मुताबिक, मृतक परिवार का मुख्य गिर्राज मीणा बूंदी में केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक था। उसकी पत्नी समिता मीणा जयपुर में केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक थी। हाल ही कफ्र्यू लगने पर स्कूलों में अवकाश होने पर गिर्राज भी यहां आ गया था और लाजपत नगर में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रह रहा था। समिता के मामा के लड़के की शादी थी, लेकिन गिर्राज ने उसे भेजने से मना कर दिया तभी से दोनों के बीच में झगड़ा शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : भाभी से शादी करने के लिए देवर ने सगे मूक-बधिर भाई का अपहरण कर जान से मारने का किया प्रयास, गिरफ्तार

छोटी बहन गई थी शादी में
कुछ दिन पहले समिता के ममेरे भाई की शादी थी। समिता के पिता दोनों बेटियों को शादी में लेने के लिए जयपुर आए थे। लेकिन गिरार्ज ने समिता को शादी में नहीं जाने दिया। काफी प्रयास करने के बाद भी गिर्राज शादी में जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। तब समिता के पिता छोटी बेटी दिव्या को अपने साथ ले गए। इसके बाद से दंपती में लगातार झगड़ा चल रहा था।

मकान मालिक ने देखा तो चला पता
समिता के साथ ही उसकी छोटी बहन दिव्या भी इसी मकान में रहती है, जो अपने मामा के लड़के की शादी में शामिल होने पिता के साथ चली गई थी। समिता के पिता ने गिर्राज और समिता को लगातार फोन किया, लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया। ऐसे में समिता के पिता ने मकान मालिक को फोन पर बात कराने के लिए कहा और जब मकान मालिक पहुंचा तब जाकर घटना का पता चला। इसके बाद मकान मालिक ने ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर वारदात की सूचना दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
IPL 2021 : स्पिनर Kuldeep Yadav को उम्मीद, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करेंगे दमदार प्रदर्शन
IPL 2021 : स्पिनर Kuldeep Yadav को उम्मीद, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करेंगे दमदार प्रदर्शन