nayaindia UP Election Battle: श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में गरजे राजनाथ सिंह!
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election Battle: श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में गरजे राजनाथ सिंह!

श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में गरजे राजनाथ सिंह! कहा- राहुल को भारतीय सैनिकों पर नहीं, चीन पर ज्यादा भरोसा

मथुरा | UP Election Battle: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Elections 2022)  का घमासान चरम पर है। देश की दो सबसे बड़ी पार्टियों के नेता इस रण में एक-दूसरे पर जमकर प्रहार करने में लगे हैं। यूपी इस वक्त चुनावी अखाड़ा बना हुआ है। यहां तो बस बाणों के तीर एक-दूसरे को भेद रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज शनिवार को यूपी के मथुरा में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए शब्दभेदी बाण चलाए हैं।

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी ने कहा- हिजाब के बहाने बेटियों के भविष्य से खेल, मां सरस्वती ज्ञान…

गलवान घटना पर राहुल को घेरा
शनिवार को श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में राजनाथ सिंह ने चीन के साथ भारत की गलवान घाटी में हुई झड़प (Galwan Valley Conflict) के मुद्दे पर राहुल गांधी की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि, राहुल भारत के सैनिकों के साहस के बजाए चीनी मीडिया पर ज्यादा भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी को भारतीय सैनिकों की वीरता पर नहीं, बल्कि षडयंत्रकारी चीन पर भरोसा है।

ये भी पढ़ें:- यूपी में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की झड़ी, फिर भी रहेगी कुछ कमी, लिस्ट से ये दो दिग्गज हुए गायब

हमने सीमा पार कर सकते हैं और हमला भी कर सकते हैं
मथुरा में अपने चुनावी संबोधन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा कि, अब भारत पहले जैसा नहीं रहा है। हमने दुनिया को दिखा दिया कि, हम सीमा पार कर सकते हैं और हमला भी कर सकते हैं। लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने सैनिकों के बलिदान से ज्यादा चीनी मीडिया पर भरोसा जताते है। उन्हें ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के बारे में भी ध्यान रखना चाहिए जिसने चीन के झूठ को उजागर किया।

ये भी पढ़ें:- लता मंगेशकर की तबीयत फिर से बिगड़ी, एक बार फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट…

यूपी से भाग रहे हैं अपराध करने वाले अपराधी
राजनाथ सिंह ने यूपी की कानून व्यवस्था पर भी योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, योगी राज में अपराधी कांप रहे हैं और भाग रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सफल रहे हैं, जिसकी तारीफ की जानी चाहिए। यहां शिक्षा क्षेत्र से लेकर लोगों की आवश्यकता की सभी चीजों का विकास लगातार हो रहा है। अब यूपी में सड़कों का जाल बिछ गया है। एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बवाना में प्लास्टिक कारखाने में लगी आग
बवाना में प्लास्टिक कारखाने में लगी आग