ताजा पोस्ट

Rajstahan : Teacher ने whatsapp status पर पाकिस्तान के जीतने पर दी थी बधाई, मिला Punishment तो कहा मैं इंडियन हूं...

Share
Rajstahan : Teacher ने whatsapp status पर पाकिस्तान के जीतने पर दी थी बधाई, मिला Punishment तो कहा मैं इंडियन हूं...
जयपुर | Rajasthan Teacher Virel Post : भारत-पाक के बीच खेले गये पहले T20Worldcup के मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से देश के कई इलाकों से जश्न मनाने की खबरें आईं. इसी क्रम में राजस्थान के उदयपुर में एक निजी स्कूल की Teacher को उसके पद से हटा दिया गया है. Teacher पर आरोप है कि उसने टी-20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताते हुए व्हाट्सएप पर संदेश पोस्ट किया था. नीरजा मोदी स्कूल, उदयपुर में कार्यरत शिक्षिका नफीसा अटारी ने व्हाट्सएप पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ "हम जीत गए ... हम जीत गए" कहते हुए स्टेटस अपडेट किया था.

सोशल मीडिया में भी हुआ वायरल

Rajasthan Teacher Virel Post :  सोशल मीडिया पर भी Teacher के व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. स्कूल प्रबंधन ने अध्यापिका को निष्कासित कर दिया. शिक्षिका को दिए गए पत्र में कहा गया ‘सोजतिया चैरिटेबल ट्रस्ट की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार नीरजा मोदी स्कूल की शिक्षिका नफीसा अटारी को तत्काल प्रभाव से स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है. स्कूल के अध्यक्ष महेंद्र सोजतिया ने इसकी पुष्टि की. यह पूछे जाने पर कि अध्यापिका द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद अब क्या प्रबंधन अपने फैसले पर पुनर्विचार करेगा, सोजतिया ने कहा कि फिलहाल शिक्षिका को बर्खास्त करने का फैसला किया गया है. इसे भी पढें-दिल्ली के बुजुर्गों को निशुल्क में राम जन्मभूमि के दर्शन कराएगी AAP सरकार…

शिक्षिका ने भी पेश की है सफाई

Rajasthan Teacher Virel Post :  शिक्षिका ने भी इस पूरे मामले में सफाई पेश की है. उन्होंने एक वीडियो संदेश में माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था. उन्होंने कहा कि किसी ने मुझे मैसेज किया और पूछा कि क्या आप पाकिस्तान का समर्थन करती हैं. चूंकि संदेश में इमोजी थे और यह मस्ती का माहौल था, मैंने हां में जवाब दिया. लेकिन, इसका कहीं भी मतलब नहीं है कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करती हूं. मैं एक भारतीय हूं और मुझे भारत से प्यार है इसे भी पढें-एनसीपी नेता नवाब मलिक का दावा – समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं, एनसीबी अधिकारी के पिता का पलटवार..
Published

और पढ़ें