Nikah with sister tying rakhi :पड़ोसी कासिम को राखी बांधती रीना, उसी ने अपहरण
देश | विदेश| नया इंडिया| Nikah with sister tying rakhi :पड़ोसी कासिम को राखी बांधती रीना, उसी ने अपहरण

Raksha bandhan 2021 : पड़ोसी कासिम को राखी बांधती थी रीना, उसी ने अपहरण कर जबरन इस्लान कबूल करवाने के बाद कर लिया निकाह…

Nikah with sister tying rakhi :

इस्लामाबाद | Nikah with sister tying rakhi : अगले महीने देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाना है. पाकिस्तान में रक्षाबंधन के एक महीने पहले एक व्यक्ति ने अपनी मुंहबोली बहन के साथ जो कुछ किया उसे सुनकर आप कभी खून खौल सकता है. पाकिस्तान के लिए ये कोई नई बात नहीं है लेकिन रिश्तों को कलंकित करने का ये मामला अपने आप में अलग है. बताया जा रहा है कि रीना नाम की एक युवती अपने पड़ोसी को भाई मानकर रक्षाबंधन में राखी बांधा करती थी. लेकिन महुंबोले भाई की नियत में खोट था. पहले तो उसने रीना का अपहरण किया और उसके बाद जबरदस्ती बंधक बनाकर उसे इस्लाम कबूल करवाया. इतना ही नहीं मुंह बोली भाई ने दबाव बनाकर रीना के साथ निकाह भी कर लिया.

सोशल मीडिया में लगाई मदद की गुहार

Nikah with sister tying rakhi : इन सबके बाद रीना ने सोशल मीडिया में पाकिस्तान के पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई. दबाव को बढ़ता देख अब पाकिस्तान की एक अदालत ने रीना को वापस उसके माता-पिता के पास रखने के आदेश दिए हैं. रीना का आरोप है कि कासिम नाम की उसके पड़ोसी ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसे कई तरह से प्रताड़ित भी किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कासिम में जाली दस्तावेजों के आधार पर उसे एक मुस्लिम लड़की साबित करने की कोशिश की. पीड़िता ने कोर्ट में बताया कि कासिम ने उसे धमकी दी थी कि यह बात अगर किसी को भी पता चले तो वह उसे और उसके परिवार वालों को जान से मार देगा.

इसे भी पढ़ें- कोरोना के साये में आज 9 खिलाड़ी के बैगर टीम इंडिया खेलेगी श्रीलंका से दूसरा टी-20 मैच

Nikah with sister tying rakhi :

पाकिस्तान से आते रहे हैं जबरन धर्मांतरण के मामले

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया है. आए दिन पाकिस्तान से इस तरह की खबरें आती रहती हैं. खासकर पाकिस्तान के सिंध प्रांत से जबरन धर्म परिवर्तन से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इनमें से तो कई मामले ऐसे होते हैं क्या सामने नहीं आते हैं. रीना की मदद की गुहार वाला यह वीडियो सोशल मीडिया में तो चर्चा में आया जब पाकिस्तान की एक प्रसिद्ध महिला पत्रकार नाइला इनायत में अपने ट्विटर अकाउंट से इसे ट्वीट किया.

इसे भी पढ़ें- बिगबॉस 15 में जब ये हसीनाएं मारेगी एंट्री तो दिल में बजेगी घंटी, जानें कौन होगा घर में तड़का लगाने के लिए..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Neeraj Chopra का अंग्रेजी से बैर और सड़क पर बाराती डांस देख लोगों ने कहा- ‘छोेरे ने तो मौज कर दी’, देखें वीडियो…
Neeraj Chopra का अंग्रेजी से बैर और सड़क पर बाराती डांस देख लोगों ने कहा- ‘छोेरे ने तो मौज कर दी’, देखें वीडियो…