रात को पति के लिए खुला छोड़ा दरवाजा लेकिन आ गया रेपिस्ट, फिर जो हुआ... - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

रात को पति के लिए खुला छोड़ा दरवाजा लेकिन आ गया रेपिस्ट, फिर जो हुआ…

नोएडा | भारत में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. नोएडा से भी एक ऐसा ही हैरान वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि नोएडा के गौतम बुद्ध नगर में रहने वाली एक महिला का उसके ही घर में बलात्कार कर दिया. जानकारी के अनुसार यह दंपत्ति अपने कमरे में सो रहा था . लेकिन बिजली चले जाने के कारण पति गर्मी से परेशान होकर छत पर सोने चला गया. पत्नी ने ये सोचकर दरवाजा बंद नहीं किया क्या उसका पति रात को फिर से कमरे में सोने के लिए लौटकर आएगा. पति तो रात में सोने के लिए नहीं करता लेकिन कमरे में एक बलात्कारी जरूर घुस आया.

पड़ोसी ने कमरे में आकर किया दुष्कर्म

पीड़िता का आरोप है कि रात को उसके कमरे में पड़ोस में रहने वाले रिंकू नाम का एक युवक घुस गया. पीड़िता ने कहा कि रिंकू ने कमरे में आकर पहले दरवाजा बंद कर दिया और उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर रिंकू ने उसके साथ मारपीट की लेकिन कमरे का दरवाजा बंद होने के कारण उसकी आवाज बाहर तक नहीं पहुंच सकी. रेप करने के बाद आरोपी कमरे से बाहर निकल कर चला गया. उसके बाद पीड़िता ने चिल्लाकर घर वालों को जमा किया और आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड में बदल रही है लिंगानुपात की तस्वीर, देवभूमि के इन आंकड़ों को देख आप भी करेंगे तारीफ

आरोपी रिंकू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति ने पत्नी की सारी बात सुनने के बाद पुलिस थाने में जाकर आरोपी रिंकू के खिलाफ केस दर्ज कर दिया. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्त पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट करवा लिया है. दूसरी ओर पुलिस की सख्त पूछताछ के दौरान आरोपी में भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-UTTARAKHAND landslide: भूस्खलन के कारण चारधाम जाने वाला प्रमुखा रास्ता ऋषिकेष-गंगोत्री हाइवे हुआ बंद, अवरुद्ध मार्ग को शुरु करने के लिए काम ज़ारी..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
SA कप्तान डीन एल्गार का बयान, कहा- विराट कोहली और टीम इंडिया DRS विवाद के बाद खेल के बारे में भूल गए
SA कप्तान डीन एल्गार का बयान, कहा- विराट कोहली और टीम इंडिया DRS विवाद के बाद खेल के बारे में भूल गए