nayaindia Shiv Sena BJP Maharashtra : राउत ने कहा- शिंदे भाजपा के सीएम...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Shiv Sena BJP Maharashtra : राउत ने कहा- शिंदे भाजपा के सीएम...

राउत ने कहा- शिंदे भाजपा के सीएम, शिवसेना को नहीं पड़ता कोई फर्क…

Shiv Sena BJP Maharashtra
Image Source : Social Media

मुंबई | Shiv Sena BJP Maharashtra : महाराष्ट्र की राजनिति में पिछले कुछ महीनों में नाटकीय परिवर्रन हुए हैं. शिवसेना के दो हिस्से हो गए हैं और मामला अभी भी कोर्ट में है. शिवसेना के 12 सांसदों के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले खेमे में जाने की रिपोर्ट के बीच पार्टी प्रवक्ता एवं सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से भाजपा और बागी विधायकों पर हमला किया है. राउत ने कहा कि पार्टी के अंदर कथित बगावत के बाद मूल शिवसेना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. श्री राउत ने कहा कि बागी विधायकों और सांसदों को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई गई है और शिवसेना में दो फाड़ करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कल वे मातोश्री पर भी अपना दावा पेश करेंगे.

महाराष्ट्र को 3 राज्यों में बांटना चाहती है BJP

Shiv Sena BJP Maharashtra : संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा महाराष्ट्र को तीन राज्यों में बांटना चाहती है, लेकिन हम ऐसा कदापि नहीं होने देंगे. महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण राज्य के लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री शिंदे अपनी सरकार को बचाने के लिए दिल्ली में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि वास्तव में वह शिवसेना के नहीं, बल्कि भाजपा के मुख्यमंत्री हैं.

इसे भी पढें- सुहाना खान ने अपने सादगी भरे लुक में दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

धोखेबाजों के लिए कोई स्थान नहीं

Shiv Sena BJP Maharashtra : इसके पहले भी शिंदे के सीएम बनने के बाद कुछ इसी तरह का बयान पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भी दिया था. उन्होंने कहा था कि मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि सरकार किसकी है बल्कि इस बात से फर्क पड़ता है कि जनता का काम हो रहा है या नहीं. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग कह रहे हैं कि शिवसेना 2 भागों में बंट गई है लेकिन मैं ये स्पष्ट कतर दूं कि कुछ लोग पार्टी को धोखा दे चुके हैं और धोखेबाजों के लिए बाला साहब ठाकरे की पार्टी में कोई स्थान नहीं है.

इसे भी पढें- नेहा भसीन ने जिम वर्कआउट ड्रेस में दिखाया अपना सुपर गॉर्जियस लुक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव-आयुक्त का चुनाव कैसे हो?
चुनाव-आयुक्त का चुनाव कैसे हो?