nayaindia Petrol Diesel Price Jharkhand : दुपहिया वाहन में पेट्रोल के लिए प्रति लीटर ₹25...
देश | झारखंड| नया इंडिया| Petrol Diesel Price Jharkhand : दुपहिया वाहन में पेट्रोल के लिए प्रति लीटर ₹25...

दुपहिया वाहन में पेट्रोल के लिए प्रति लीटर ₹25 की राहत, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी…

Petro/ Diesel Price :
Image Source : Social Media

रांची | Petrol Diesel Price Jharkhand : झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के गठबंधन वाली सरकार को 2 साल पूरे हो चुके हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड ने कोरोना की लड़ाई भी पूरी क्षमता और पराकाष्ठा के साथ लड़ी. हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद जनता के बीच यह नारा भी प्रसिद्ध हुआ की हेमंत है तो हिम्मत है. ऐसे में अब एक बार फिर से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट देखकर जनता को बड़ी राहत दी है. उन्होंने प्रदेश की जनता को पेट्रोल डीजल की कीमतों में राहत देते हुए बड़ा ऐलान किया है.

प्रति लीटर ₹25 की मिलेगी राहत

Petrol Diesel Price Jharkhand : झारखंड सरकार ने अब प्रदेश वासियों के लिए पेट्रोल में प्रति लीटर ₹25 की राहत देने का ऐलान किया है. इस संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत में लगातार इजाफा हो रहा है जिस कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ट्वीट में उन्होंने कहा कि हमने फैसला दिया है कि प्रदेशवासियों को दुपहिया वाहन में ₹25 की राहत दी जाएगी. बता दें कि हालात प्रदेश के लोगों को 26 जनवरी 2022 से मिलना शुरू हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें –IND vs SA, पहला टेस्ट: ऋषभ पंत ने तोड़ा एमएस धोनी का रिकॉर्ड, 100 डिसमिसल पूरे करने वाले सबसे तेज भारतीय विकेटकीपर बने

2 साल पूरा ना होने पर बड़ा ऐलान

Petrol Diesel Price Jharkhand : कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा की गठबंधन वाली सरकार को आज 2 साल पूरे हो गए हैं. इसी क्रम में झारखंड सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए बड़ा फैसला लिया है. बीच-बीच में इस सरकार में मतभेद और सरकार गिराने की साजिश का भी पता चलता रहा है. इसके बाद भी हेमंत सरकार झारखंड में पुरजोर तरीके से बनी हुई है. अब हेमंत सोरेन के ऐलान के बाद एक बार फिर से निश्चय ही हेमंत सोरेन लोगों के चहेते बन गए हैं.

इसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में भाजपा नेता का ऐलान- एक करोड़ वोट दो, हम 70 रुपये में शराब देंगे

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + nineteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नगरीय निकाय चुनाव में दिखे अजब गजब के रंग
नगरीय निकाय चुनाव में दिखे अजब गजब के रंग