Doctor had done 4 marriages : इलाज कम और शादियां ज्यादा ....
देश | झारखंड| नया इंडिया| Doctor had done 4 marriages : इलाज कम और शादियां ज्यादा ....

पति की जासूसी करने पर पता चला 4 शादियां कर रखी हैं डॉक्टर पति ने , कहा- इलाज से ज्यादा तो करता है शादियां ….

गढ़वा | Doctor had done 4 marriages : धर्म और भारत का संविधान भी एक पत्नी के रहते हुए दूसरी शादू की अनुमति नहीं देता है. इसके बाद भी देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं जिनमें व्यक्ति की एक से ज्यादा शादी होने के कारण विवाद हो जाता है. ऐसा ही एक मामला झारखंड की राजधानी रांची से सटे गढवा जिले से सामने आया है. एक महिला ने अपने डॉक्टर पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे डॉक्टर पति इलाज से ज्यादा तो शादियां कर रहे हैं. पत्नी का कहना है कि मेरे पति को ना तो धर्म की पड़ी है ना ही कानून का हीं कोई डर है. पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उत्तर प्रदेश में तीन और झारखंड के गढ़वा में एक शादी की है. अब डॉक्टर की सभी पत्नियां एक होकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई और अपना हक मांगने की तैयारी में हैं.

Doctor had done 4 marriages :

जनरल फिजिशियन है पति शुरू में किया पहचानने से इनकार

Doctor had done 4 marriages : आरोपी डॉक्टर का नाम एल एस मिश्रा है और वह एक जनरल फिजिशियन हैं. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रहने वाली साधना नाम की एक महिला है जिस ने दावा किया कि उसके पति ने एक या दो नहीं बल्कि 4 शादियां कर रखी हैं. इस मामले का खुलासा करने के लिए साधना डॉक्टर पति के क्लीनिक और घर गढ़वा पहुंच गई. वहां उसने देखा कि उसके पति गढ़वा में अपनी दूसरी पत्नी के साथ सुख में जीवन व्यतीत कर रहा है. दूसरी पत्नी से उसे 2 बच्चे भी हैं. यह सब देख कर दो गुस्से में आ गई और वहीं तमाशा करना शुरू कर दिया. हालांकि शुरू में डॉक्टर ने महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का खंडन किया. लेकिन बाद में जब महिला ने डॉक्टर के साथ अपनी शादी के सबूत पेश किए तो लोगों को भी अब विश्वास हो गया कि डॉक्टर ने धोखेबाजी की है.

इसे भी पढ़ें – अजब गजब : आयकर विभाग के रेड में मिले 256 ‘गरीब करोड़पति’, ठेला लगाकर चाय, समोसे, पकोड़े और चार्ट बेचने का करते थे काम

Doctor had done 4 marriages :

मोबाइल की जांच में हुआ 4 शादियों का खुलासा

वाराणसी से आई साधना ने जब गढ़वा में रह रहे डॉक्टर की पत्नी के साथ मिलकर आरोपी डॉक्टर के मोबाइल जांचना शुरू कर दिया. इसके बाद जो सच्चाई सामने आयी उसे सुनकर सब हैरान रह गए. मोबाइल जांचने के दौरान पता चला कि डॉक्टर ने दो नहीं बल्कि 4 शादियां कर रखी थी जिनमें से तीन पत्नियां उत्तर प्रदेश में रह रही थी. इतना ही नहीं किसी को भी नहीं पता था कि आरोपी डॉक्टर पहले से शादीशुदा है. अब दोनों पत्नी मिलकर पति की आने दो पत्नियों से मिलने की तैयारी कर रही है और आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- नेहा धूपिया का हैरान करने वाला खुलासा, प्रेग्नेंसी का पता चला तब पति थे कोरोना पाॅजिटिव

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *