nayaindia Resident Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल खत्म
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Resident Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, मंत्री जी से मुलाकात के बाद लिया फैसला

नई दिल्ली | Resident Doctors Strike:  देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए रेजिडेंट डॉक्टरों (Resident Doctors) ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी है। दिल्ली डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर मनीष ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री जी से मुलाकात के बात उन्हें आश्वासन मिला है और उसके बाद हड़ताल वापस लेने का फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें:- क्विंटन डी कॉक ने तत्काल प्रभाव से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

मंत्री जी से मुलाकात के बाद लिया फैसला
दिल्ली में हो रही डॉक्टर्स की इस हड़ताल का नेतृत्व फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (FORDA) कर रहा है। एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर मनीष ने कहा कि, नीट कॉउंसलिंग (NEET PG Counselling 2021) में देरी को लेकर 27 नवंबर को डाॅक्टर्स का प्रदर्शन शुरू हुआ था। कल गरूवार को जॉइंट सीपी के साथ हमारी बैठक हुई है। इससे पहले मंत्री जी से मुलाकात हुईं, जिसमें उन्होंने आश्वासन दिया है कि 6 तारीख को नीट की काउंसलिंग डेट की पूरी कोशिश करेंगे। ऐसे में हमने विरोध प्रदर्शन को समाप्त करने का ये फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें:- नए साल की शुरूआत होगी भीषण ठंड से, दिल्ली में पारा पहुंचा 3.8 डिग्री, राजस्थान में जाएगा जीरो डिग्री से नीचे

पुलिस के साथ हुई थी डाॅक्टर्स की झड़प
गौरतलब है कि, नीट काउंसलिंग में हो रही देरी को लेकर रेजिडेंट डॉक्टर कई दिनों से हड़ताल पर थे और इस दौरान सोमवार को उनके सुप्रीम कोर्ट तक मार्च करने को लेकर दिल्ली पुलिस और डॉक्टरों के बीच झड़प भी हो गई थी। जिसमें कई घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- भारत में बेकाबू होता जा रहा कोरोना, 24 घंटे में 16,764 नए केस, 220 लोगों की मौत, ओमिक्राॅन ने पार किया ये आंकड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan Udaipur Violence : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज हुआ मामला, NIA करेगी जांच…
Rajasthan Udaipur Violence : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज हुआ मामला, NIA करेगी जांच…