भाजपा के संरक्षण में हुए दंगे: रोहित कुमार - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

भाजपा के संरक्षण में हुए दंगे: रोहित कुमार

उत्तर प्रदेश। बलिया हैबतपुर गांव में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की देश की राजधानी नई दिल्ली में भाजपा के संरक्षण में दंगे हुए। सिंह ने कहा की लोकतंत्र की सरेआम हत्या हो रही है और सरकार मौन है। सिंह ने कहा की भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस कुचक्र को रच कर देश के सर्व धर्म संभाव को तार-तार कर दिया। अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत यात्रा के दौरान दिल्ली जलती रही और गृह मंत्री अमित शाह तमाशबीन बने रहे।

सिंह ने कहा की सीएए, एनआरसी और एनपीआर के नाम पर देश दिग्भ्रमित हो चुका है और सरकार मानने को तैयार नहीं है। युवा चेतना मोदी सरकार को देश के अखंडता को बचाए रखने हेतु ठोस कदम उठाने की अपील करती है। सिंह ने कहा की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और एनडीए के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल ने लोकतंत्र,धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद पर टिप्पणी कर मोदी सरकार के पोल को खोल दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में स्वामी अभिषेक और युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह हुए शामिल

सिंह ने कहा की देश में अघोषित आपातकाल है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का विरोध कर रहा है वो या तो जेल में है नहीं तो बेल पर है। सिंह ने कहा की देश की जनता को भारत बचाने हेतु आगे आना होगा नहीं तो अस्तित्व नहीं बचेगा। सिंह ने कहा की राजनीतिक पार्टीयां मोदी, शाह और भाजपा से डर गई हैं जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं वो डरेंगे हम जेल जाने से नहीं डरते हैं हम मोदी सरकार के खिलाफ़ संघर्ष करेंगे।

सिंह ने कहा की देश में बेरोज़गारी चरम पर है, किसान को फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है, सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा की स्थिति बदत्तर है पर सरकार को इसकी चिंता नहीं है सरकार सिर्फ हिंदू, मुस्लिम, कश्मीर और पाकिस्तान पर केंद्रित है। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हमारी लड़ाई देश के अखंडता को बचाए रखने हेतु जारी रहेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *