nayaindia Priyanka gandhi Robert Vadra : रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा पर...
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Priyanka gandhi Robert Vadra : रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा पर...

रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा पर जताई चिंता, कहा- वो किसी से डरने वाली नहीं…

Priyanka gandhi Robert Vadra :

नई दिल्ली | Priyanka gandhi Robert Vadra : उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी को कल लखीमपुर खीरी जाते वक्त हिरासत में ले लिया गया. कांग्रेस अब इस मुद्दे को भुनाने की तैयारी में लगी हुई है. प्रियंका गांधी ने भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे. प्रियंका गांधी ने कहा था उन्हें धक्के मार कर जीप के अंदर बैठाया गया और पुलिस वालों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी इस पूरे मामले में प्रतिक्रिया दी है. रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी प्रियंका गांधी को लेकर चिंता जताई और कहा है कि प्रियंका कभी किसी से डर कर पीछे हटने वालों में से नहीं है.

किसी से डरने वाली नहीं हैं प्रियंका

Priyanka gandhi Robert Vadra : रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया वह किसी भी सूरत में सही नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि बच्चे भी प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक होने से नाराज हैं और लगातार अपनी मां से बात कर रहे हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी आम लोगों की बात करने जा रही थी, किसानों से बात करने जा रही थी ऐसे में उन्हें क्यों रोका गया. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उनकी पत्नी पर उन्हें गर्व है. उन्हें पता है कि वह कभी भी किसी से डर कर पीछे नहीं हटेंगी और आम आदमी किसानों की आवाज उठाती रहेगी.

इसे भी पढ़ें- चिकित्सा का नोबेल पुरस्कार अमेरिकी वैज्ञानिकों डेविड जूलियस और अर्देम पटापाउटियन को

लखीमपुर खीरी के लिए निकली थी प्रियंका

Priyanka gandhi Robert Vadra : बता दें कि प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद किसानों से मिलने के लिए निकली थी. लेकिन प्रशासन ने पहले ही रोक कर सीतापुर के गेस्ट हाउस में हिरासत में ले लिया. प्रियंका गांधी के साथ में अखिलेश यादव और भी कई नेताओं को प्रशासन ने लखीमपुर खीरी पहुंचने नहीं दिया. इसी के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार और प्रशासन पर अभद्रता का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें- Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan ने स्वीकारा 4 साल से ले रहा था ड्रग्स, NCB नें किये बड़े खुलासे…

Leave a comment

Your email address will not be published.

15 + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रूस ने यूक्रेन के इलाकों को अपने में मिलाया
रूस ने यूक्रेन के इलाकों को अपने में मिलाया