UP Election 2022 Latest : AAP ने तिरंगा यात्रा निकाल कर की चुनावी तैयारियों की
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election 2022 Latest : AAP ने तिरंगा यात्रा निकाल कर की चुनावी तैयारियों की

सबके राम : AAP ने तिरंगा यात्रा निकाल कर की चुनावी तैयारियों की घोषणा…

UP Election 2022 Latest :

अयोध्या | UP Election 2022 Latest : देश के सबसे बड़े राज्य में विधानसभा चुनाव के काफी पहले राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक और भारतीय जनता पार्टी है जो उत्तर प्रदेश में फिलहाल सत्ता में है. वही उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टियां SP और BSP भाजपा को कड़ी टक्कर देने के प्रयास में है. लेकिन आम आदमी पार्टी भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमाने के लिए तैयार है. दिल्ली में भाजपा को पटखनी देने के बाद आप नेताओं के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सबसे करीबी माने जाने वाले मनीष सिसोदिया फिलहाल यूपी का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए और एक तिरंगा यात्रा की भी शुरुआत की.

यूपी में हम लाएंगे असल रामराज

UP Election 2022 Latest : तिरंगा यात्रा के बाद मनीष सिसोदिया ने अयोध्या में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में असम राम राज लेकर आयेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली से सटे इस राज्य में कई ऐसे लोग हैं जो काम करने के लिए दिल्ली आते हैं. उन लोगों का मानना है कि दिल्ली जैसे सरकार यदि उत्तर प्रदेश में होती तो उन्हें काम करने बाहर नहीं जाना पड़ता. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम तैयार हैं और भगवान राम के आशीर्वाद से हम यहां जरूर अपनी सरकार बनाएंगे.

इसे भी पढ़ें – अक्टूबर में ये 13 डरावनी फिल्में देखी तो यूएस की एक कंपनी आपको देगी 95,000 रुपये

लोगों के दिए चंदे पर भी हो रहा भ्रष्टाचार

UP Election 2022 Latest : मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर से राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों के लिए पैसे पर भी भ्रष्टाचार हो रहा है. मनोज सिसोदिया ने कहा कि रामलला के मंदिर के लिए देश भर से लोगों ने पैसे दिए. उन्होंने रामलला जन्मभूमि की खरीदारी में हुए विवाद को लेकर कहा कि यहां भी भ्रष्टाचार हो रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो भगवान राम के नाम के पैसे को भी नहीं छोड़ते. किसी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई ऐसी पार्टी नहीं दिखती जिसके साथ खड़ा हुआ जाए.

इसे भी पढ़ें – Kangana Ranaut की तबियत ठीक नहीं कोर्ट नहीं पहुंची, जज ने कहा कि अगली सुनवाई में नहीं आई तो ‘अरेस्ट वारंट’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
India vs Pakistan T20 World Cup 2021: वीवीएस लक्ष्मण की संभावित XI में ईशान किशन, रविचंद्रन अश्विन के लिए कोई जगह नहीं
India vs Pakistan T20 World Cup 2021: वीवीएस लक्ष्मण की संभावित XI में ईशान किशन, रविचंद्रन अश्विन के लिए कोई जगह नहीं