BJP Varun Gandhi Congress : वायरल हुआ वरूण गांधी के कांग्रेस में शामिल....
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BJP Varun Gandhi Congress : वायरल हुआ वरूण गांधी के कांग्रेस में शामिल....

दुख भरे दिन बीते रे भैया…सुस्वागतम, वायरल हुआ वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का पोस्टर…

BJP Varun Gandhi Congress :

नई दिल्ली | BJP Varun Gandhi Congress : लखीमपुर खीरी विवाद के बाद से लगातार चर्चा में रहे वरुण गांधी को लेकर अब भी संशय बरकरार है. अब तक आधिकारिक तौर पर वरुण गांधी या फिर बीजेपी की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी छोड़ सकते हैं. इन अटकलों को उस समय और हवा मिल गई जब एक कांग्रेसी नेता ने वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की पोस्टर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी. इस पोस्टर में कहा गया कि गया कि दुख भरे दिन बीते रे भैया अब सुख आयो रे… सुस्वागतम. पोस्टर सोशल मीडिया में डाले जाने के तुरंत बाद तेजी से वायरल होने वाला. पोस्टर में वरुण गांधी के साथ ही सोनिया गांधी की तस्वीर भी दिखाई दे रही थी.

BJP Varun Gandhi Congress :

क्या कहा वरुण गांधी ने

BJP Varun Gandhi Congress : पोस्टर के बारे में पूछने पर वरुण गांधी ने इसे अफवाह करार दे दिया. वरुण गांधी ने कहा कि यह सब अफवाह है इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. हालांकि गांधी परिवार की एकजुट होने के सवाल पर वरुण गांधी चुप्पी साध लेते हैं. वरुण गांधी का कहना है कि समय आने पर आपको सब कुछ पता चल जाएगा मैं अभी से कुछ भी नहीं कह सकता.

इसे भी पढ़ें – टी20 वर्ल्ड कप: नेट्स में टीम इंडिया की मदद के लिए दुबई में रुकेंगे आईपीएल सितारे

लगातार दे रहे थे बगावती बयान

BJP Varun Gandhi Congress : पिछले कुछ महीनों से वरुण गांधी भाजपा के खिलाफ लगातार बगावती बयान दे रहे हैं. लखीमपुर खीरी मामले में भी वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसके पहले भी किसानों को मिलने वाले गन्नों की कीमत पर वरुण गांधी ने सवाल उठाए थे. वरुण गांधी के बगावती बयानों का ही असर था कि भाजपा ने अपने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची से वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी दोनों को बाहर कर दिया था.

इसे भी पढ़ें-Delhi : CM केजरीवाल के घर के बाहर BJP ने किया प्रदर्शन, घायल हुए सांसद मनोज तिवारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अरुणाचल में चीन का कब्जा!
अरुणाचल में चीन का कब्जा!