nayaindia कॉमन एरिया को दिन में दो बार करो सेनीटाइज- हाईकोर्ट - Naya India
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

कॉमन एरिया को दिन में दो बार करो सेनीटाइज- हाईकोर्ट

जबलपुर। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कोरोना वायरस की रोकधाम व बचाव के लिए नई एडवायजरी जारी की गयी है। नई एडवायजरी में निर्देश जारी किए गए है कि कॉमन एरिया को दिन में दो बार सेनीटाइज किया जाये। इसके अलावा केन्द्र व राज्य की तरफ से जारी एडवायजरी का पालन भी सुनिश्चित किया जाये।

रजिस्टार जरनल राजेंद्र कुमार वाणी द्वारा जारी एडवायजरी में कहा गया है कि कोराना वायरस की रोकधाम तथा बचाव के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर एडवायजरी का पालन सुनिश्चित रूप से किया जाये। हाई कोर्ट के कर्मचारी बुखार, खासी व सर्दी आदि से पीडित होने पर डॉक्टर से परामर्श लेंगे। किसी भी कर्मचारी में कोई संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर उसके सहकर्मी रजिस्ट्रार जनरल को तत्काल सूचना देंगे। जहां तक संभव हो कर्मचारी एक दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रखेंगे और कार्यस्थल पर सफाई का विशेष ध्यान रखेंगे।

दोपहर 3 बजे के बाद फाईलिंग सेक्शन द्वारा कोई भी याचिका, आवेदन, दस्तावेज आदि स्वीकार नहीं किए जाएंगे। हाईकोर्ट के कामन एरिया को सुबह 9.30 बजे तथा शाम 6.00 बजे को संबंधित एजेंसी सेनिटराइज करें। इसके बलावा हाईकोर्ट के कर्मचारी दोपहर तीन बजे के बाद आम व्यक्तियों से दूरी बनाए रखे। कोर्ट परिसर में वकीलों के अलावा लिपिक और पक्षकार अधिक संख्या में भी एकत्रित नहीं होंगे। बिना कारण कोर्ट परिसर में प्रवेश करने पर भी रोक लगाई गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फिल्म शौकीनों के लिए खुशखबरी! सिनेमाघरों में आज से 75 रुपए में पूरी फिल्म
फिल्म शौकीनों के लिए खुशखबरी! सिनेमाघरों में आज से 75 रुपए में पूरी फिल्म