Mamta Banerjee West Bengal : Mamta Banerjee को संजय राउत ने बताया...
देश | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया| Mamta Banerjee West Bengal : Mamta Banerjee को संजय राउत ने बताया...

Mamta Banerjee को संजय राउत ने बताया बंगाल की शेरनी, कहा उनसे है विशेष संबंध…

Mamta Banerjee West Bengal :

मुंबई | Mamta Banerjee West Bengal : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 दिनों के मुंबई दौरे पर हैं. दौरे के दौरान वे महाराष्ट्र के बड़े राजनेताओं से मुलाकात कर रही हैं. इसी क्रम में ममता बनर्जी ने कुछ बड़े उद्योगकर्मियों से भी मुलाकात की है. इन सबके बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का उनकी पार्टी के साथ विशेष संबंध हैं, इसलिए उन्होंने उनका स्वागत किया और वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनाव समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. बता दें कि सीएम ममता ने शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और संजय राउत से उन्होंने मुलाकात की है.

Sanjay Raut TMC Mamta

राउत ने बताया दीदी को शेरनी

Mamta Banerjee West Bengal : सांसद संजय राउत ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की शेरनी बताया. उन्होंने कहा कि वे अकेली भाजपा के साथ CBI, ED और आयकर के अधिकारियों के साथ लड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार भी कुछ ऐसी ही परिस्थितियों का सामना कर रही हैं. दोनों पार्टियों ने इन ताकतों से लड़ने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढें- जडेजा के साथ असली प्लान, धोनी को दे रहे 4 ट्रॉफी का सम्मान – जरूर बदलेगा CSK का कप्तान

शिवसेना पर लगाए ये आरोप

Mamta Banerjee West Bengal : BJP नेता आशीष शेलार ने दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं की बीच हुई बातचीत सार्वजनिक की होनी चाहिए. उन्होंने शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार महाराष्ट्र के उद्योगपतियों से बात करने के लिए सुश्री बनर्जी का समर्थन क्यों कर रही है.

इसे भी पढें-पृथ्वी शॉ के रिटेन होते ही इस लड़की के चेहरे पर आई मुस्कान, रिश्ता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ICU में हैं लता मंगेशकर, उनके स्वास्थ्य को लेकर आई ये खबर
ICU में हैं लता मंगेशकर, उनके स्वास्थ्य को लेकर आई ये खबर