nayaindia Maharashtra ShivSena BJP : मुंबई छीनने के लिये BJP ने एकनाथ शिंदे को....
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Maharashtra ShivSena BJP : मुंबई छीनने के लिये BJP ने एकनाथ शिंदे को....

संजय राउत का छलका दर्द, कहा- शिवसेना से मुंबई छीनने के लिये BJP ने एकनाथ शिंदे को बनाया सीएम

Maharashtra ShivSena BJP :
Image Source : Social Media

मुंबई | Maharashtra ShivSena BJP : महाराष्ट्र में हुई सियासी उठा पटक के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने आज भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बाल ठाकरे की शिवसेना से मुंबई को छीनने के लिए एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया है. शिंदे की बगावत के बाद 29 जून को मुख्यमंत्री पद छोड़ने वाले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने उन्हें शिवसेना नेता के पद से हटाते हुए उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगाया. शिंदे ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, जबकि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी.

शिवसेना वहीं है, जहां ठाकरे हैं…

Maharashtra ShivSena BJP : श्री राउत ने पत्रकारों से से बात करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने कल स्पष्ट किया कि शिंदे शिवसेना से नहीं हैं. अब यह स्पष्ट हो गया है कि शिंदे का इस्तेमाल मुंबई में शिवसेना को हराने के लिए किया गया है, जहां इस साल के अंत में निकाय चुनाव होंगे. बेहद संपन्न बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) पर शिवसेना ने दो दशकों से अधिक समय तक शासन किया है. राउत ने आगे कहा कि कांग्रेस कई बार विभाजित हुई, लेकिन इंदिरा गांधी की कांग्रेस अब भी जिंदा है. उन्होंने कहा किइसी तरह, शिवसेना वहीं है, जहां ठाकरे हैं.

इसे भी पढें- आसान नहीं है Urfi javed बनना, बोल्ड होने के लिए सहन करती है इतना दर्द

ED ने मुझसे 10 घंटे तक पूछताछ की…

Maharashtra ShivSena BJP : शिवसेना सांसद ने कहा कि उपमुख्यमंत्री का पद संभालने के लिए फडणवीस की सराहना की जानी चाहिए. शिंदे पहले उनकी सरकार में एक कनिष्ठ मंत्री थे. उन्होंने कहा कि भाजपा में अनुशासन कायम रखा जाता है और आदेशों का पालन किया जाता है. धनशोधन जांच के सिलसिले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए राउत ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों से कहा कि वह उनके द्वारा पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि ED ने मुझसे 10 घंटे तक पूछताछ की. उन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया. मैंने उनसे कहा कि अगर और जानकारी की आवश्यकता है, तो मैं दूंगा. डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. सच्चाई मेरे साथ है.

इसे भी पढें- छोटे से टेस्ट करियर में 5 शतक, सारे सीरीज के आखिरी टेस्ट में आए…

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘एजेंसियों के दुरुपयोग पर लोग सबक सिखाएंगे’
‘एजेंसियों के दुरुपयोग पर लोग सबक सिखाएंगे’