ये तो हद है ! कोरोना से बचाने आईं देव परियां, दर्शन के लिए उमड़ पड़ी भीड़

Must Read

राजगढ़ | 21वी सदी में भी कई बार ऐसी खबरें आती है जिससे देश को सर शर्म से झुक जाता है. दुनिया भर के वैज्ञानिक कोरोना की दवा बनाने को लेकर जद्दोजहद कर रहे हैं और दूसरी और भारत में अभी भी लोग कोरोना से उपचार के लिए अंधविश्वास पर विश्वास कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ में सुनने को मिला है. जानकारी के अनुसार किसी ने यह अफवाह फैला दी थी कि देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए दो परियां आई हैं. बस फिर क्या था लोग बिना सोचे समझे सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए वहां पहुंचना शुरू हो गए.

जिस पर छिड़केगी पानी नहीं होगा कोरोना

लोगों के बीच परियों की खबर आग की तरह फैल गई. कोरोना से बचने और देवपरियों को देखने के लिए तो जैसे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ में आए लोग आपस में बात कर रहे थे कि 2 महिलाओं के अंदर देवपरियां आ गई हैं और ये परियां जिनके भी ऊपर पानी छिड़क देगी उन्हें कभी भी कोरोना नहीं हो सकता. अफवाह के फैलने के बाद लोग बताए गए मंदिर की ओर बढ़ने लगे जहां इन परियों की होने की बात की गई थी.

इसे भी पढ़ें- SC ने CBSE को 12वीं के परिणामों के वैकल्पिक मूल्यांकन मानदंड तैयार करने कि लिए दिया 2 सप्ताह का समय

पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

इस अफवाह फैलने की सूचना जैसे ही पुलिसकर्मियों को मिली तो पुलिस वाले भी हरकत में आ गए. राजगढ़ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और लोगों को उनके घर जाने के लिए कहने लगी. पुलिसकर्मियों की लाख अपील के बाद भी लोग जब घर जाने के लिए तैयार नहीं हुए तब पुलिस ने मंदिर के पुजारी को सामने खड़ा कर बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. पुजारी ने बताया कि गांव के मंदिर में पूजा करने के दौरान कुछ महिलाओं की तबीयत अचानक खराब हो गई थी जिसके बाद लोगों ने यह अफवाह फैला दी थी.

इसे भी पढ़ें-  लो चली मैं अपनी बारात लेकर… प्रेमी ने किया शादी से इनकार, तो बैंड बाजा बारात लेकर पहुंच गई दुल्हन

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Bihar: मछली खाने के लिए शादी समारोह में खून के प्यासे हुए दो पक्ष, 11 लोग घायल होकर पहुंचे अस्पताल

गोपालगंज | Bloody Fight in Marriage: मछली खाने के लिए लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाएंगे ये...

More Articles Like This