तो क्या धरती पर आ गए तारणहार...  2 महीने में दो बार अगवा हुआ नवजात और अब पुलिस दे रही है 24*7 सुरक्षा - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

तो क्या धरती पर आ गए तारणहार…  2 महीने में दो बार अगवा हुआ नवजात और अब पुलिस दे रही है 24*7 सुरक्षा

अहमदाबाद | सामान्य तौर पर देखा जाता है कि आम लोगों की तकलीफ सुनकर पुलिस भी अनसुना कर देती है,  लेकिन अहमदाबाद के गांधीनगर की झुग्गी में रहने  वाला एक नवजात जन्म से ही सेलिब्रिटी बना हुआ है. दरअसल, इस बच्चे का पिछले 2 महीने में दो बार अपहरण हो गया है. यहीं कारण है कि अब इसे पुलिस की सुरक्षा भी दे दी गई है. बच्चे के माता-पिता कचरा चुनकर किसी तरह अपना पेट पालते हैं. उन्हें अपने बच्चे का यूं फेमस हो जाना रास भी आ रहा है तो वहींं अब वो दो बार अपहरण होने के बाद से डरे हुए भी हैं. पुलिस भी बच्चे के दो बार अपहरण होने के बाद से परेशान है. हालांकि पुलिस ने दोनों ही बार बच्चे को अगवा करने वालों से बचाकर उसे अपने माता पिता के पास भेज दिया है, इसके बाद भी उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस बच्चे के पीछे क्यों पड़े हैं लोग.

अलग-अलग लोेगों ने किया बच्चे को अगवा

बच्चे के जन्म लेना के 2 दिन बाद ही पहली बार बच्चे को अगवा कर लिया गया था.  गुजरात के ही एक निसंतान कपल ने बच्चे को अगवा किया था. बच्चे के अगवा होने की खबर जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने बच्चों को ढूंढने में दिन रात एक कर दिये. एक सप्ताह के कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे को खोज निकाला और इसके बाद बच्चे के वापस उसके मां बाप के पास भेजी दिया. लेकिन इसके ठीक 2 महीने बाद एक बार फिर से बच्चे को अगवा कर लिया गया. इस बार राजस्थान के रहने वाले एक निसंतान कपल ने बच्चे का अपहरण किया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्चे के अपहरकर्ताओं को पुलिस ने एक बार फिर से धर दबोचा.

इसे भी पढें- Ayodhya land scam News : योगी दरबार में दस्तावेज के साथ हाजिर हुए अधिकारी, कागजात भी जांचे

पुलिस दे रही हैं सुरक्षा डरे हुए हैं मां-बाप

अपने बच्चे का दो बार अपहरण झेलने के बाद से मां-बाप पूरी तरह से डरे हुए हैं.  उनका कहना है कि ये समझ से परे है कि कुछ लोग हमारे बच्चे के पीछे क्यों पड़े हुए हैं.  वहीं पुलिसवालों को भी ये बात समझ नहीं आ रही है कि इस बच्चे में आखिर ऐसा क्या है कि लोग बार-बार इस बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे हैं. वहीं कुछ गांव के लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि बच्चा अलौकिक शक्तियों के साथ पैदा हुआ है इसलिए लोग इसे अपने साथ ले जाना चाहते हैं, ये एक तारणहार है. हालांकि मां-बाप इस तरह की बातों की खंडन करते हैं उनका कहना है कि ये महज एक संयोग है कि उनके बच्चे का दो बार अपहरण हो गया,   वहीं पुलिस भी अब इस बच्चे को सुरक्षा दे रही है साथ ही मां बाप के लिए ऐसा काम की तलाश कर रही है जिससे वे अपने बच्चे का भरण पोषण कर सके.

इसे भी पढें-Uttar Pradesh :  पिता को बांधकर पत्नी और 11 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म  

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *