Shameless : संक्रमित पिता के लिए पड़ोसी से ऑक्सीजन मांगने पहुंची बेटी के सामने रखी ऐसी शर्त, सुनकर आपका भी खून खौल जाएगा

Must Read

New Delhi: देशभर में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. रोज चार लाख के करीब नए मरीज सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही 4000 से ज्यादा मौतों से देश की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इन परिस्थितियों के साथ ही देश के लोग स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं के लिए भी संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमित मरीजों की जान जा रही है. कोई शक नहीं है कि कई लोग अपने रसूख का प्रयोग कर ऑक्सीजन रख रहे हैं. ऐसा ही मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. दिल्ली की एक महिला ने जब अपने कोरोना से संक्रमित पिता के लिए अपने एक पड़ोसी से ऑक्सीजन की मांग की तो पड़ोसी ने सभी हदें पार करते हुए उसे अपने साथ सोने को कह दिया.

सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आया मामला

यह पूरा मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया. आरोपी पड़ोसी के इस करतूत को बताते हुए दिल्ली के भावरीन कंधारी नामक एक युवक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मेरी एक दोस्त की बहन को जब अपने पिता के लिए ऑक्सीजन के सिलेंडर की आवश्यकता थी तो उसके पड़ोसी ने सिलेंडर के बदले घिनौनी शर्त रखी है. पड़ोसी ने मेरे दोस्त की बहन को सिलेंडर के बदले अपने साथ सोने के लिए कहा है. उन्होंने आगे लिखा कि अब इस पर आगे क्या कार्रवाई की जा सकती है क्योंकि उससे दोबारा पूछने पर तो वह मना कर देगा कि उसने ऐसा नहीं कहा है.

इसे भी पढ़ें-  CBSE ने कहा- 12वीं की परीक्षा को लेकर अबतक नहीं हुआ कोई निर्णय, दी जाएगी जानकारी

लोग देने लगे तरह तरह की प्रतिक्रिया

स्ट्रीट के पोस्ट होते हैं या ट्वीट लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने कहा कि इस पूरे मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी जानी चाहिए. इसके बाद प्रशासन नहीं आरोपी व्यक्ति को सबक सिखा सकेगी. बता दें कि रोज ही रसूखदार ओर द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ही अन्य आवश्यक स्वास्थ्य संबंधी सामग्रियों की ब्लैक मार्केटिंग और जमाखोरी की खबरें सामने आ रही है. इन मामलों में प्रशासन लगातार कार्यवाही भी कर रहा है लेकिन ये घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है.

इसे भी पढ़ें- Good News: अगर आप भी यूज करते हैं जियो तो आपको भी होने वाला है ये बड़ा फायदा, मिलेगी ये सुविधा

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This