Yogi's boom in Australia : क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे योगी यहां ला सकें....
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Yogi's boom in Australia : क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे योगी यहां ला सकें....

Yogi’s boom in Australia : ऑस्ट्रेलिया में भी सीएम योगी आदित्यनाथ की धूम, सांसद ने कहा- क्या हमें उधार में मिल सकते हैं योगी…

Calls will be made for second dose in UP :

नई दिल्ली | Yogi’s boom in Australia : भारत में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जमकर कोहराम मचा था. उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे खड़े होकर कोरोना के खिलाफ इस जंग में अहम भूमिका निभाई थी. योगी आदित्यनाथ की प्लानिंग और कोरोना के खिलाफ की गई तैयारियों की तारीफ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है. योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रेग केली ने कहा कि कोरोना नियंत्रण में यूपी के सीएम ने गजब की भूमिका निभाई है. उन्होंने तारीफ करते हुए कह दिया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारत हमें उधार दे दे. उन्होंने कहा कि यदि आस्ट्रेलिया में भी यूपी के सीएम जैसा नेतृत्व मिलता तो शायद कोरोना से निपटने में ज्यादा सहूलियत होती. इस संबंध में क्रेग केली ने ट्वीट करते हुए भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कोरोना महामारी से निपटने के लिए अनुभवों को साझा करने की अपील की है.

योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ

Yogi’s boom in Australia : सासंद क्रेग केली ने दूसरी लड़ाई के दौरान योगी आदित्यनाथ के द्वारा उठाए गए सख्त नियमों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारत के उत्तर प्रदेश में जिस तरह से योगी आदित्यनाथ में लोगों का विश्वास जीता है वैसे ही हमें भी सख्त कदम उठाना होगा. उन्होंने कहा कि क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यहां ला सकें और यहां आइवरमैक्टिन की समस्या को दूर किया जा सके.बता दें कि कोरोना के हल्के लक्षण वाले मरीजों के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है. बता दें कि भारत की एक राज्य उत्तर प्रदेश की आबादी लगभग में ऑस्ट्रेलिया की जनसंख्या के बराबर है.

इसे भी पढ़ें- जानी-मानी इस एक्ट्रेस की Kidney फेल, अस्पताल में भर्ती, मांगी इलाज के लिए मदद

Yogi's boom in Australia :

ट्वीट को किया जा रहा है पसंद

क्रेग केली के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. यह ट्वीट उन्होंने 10 जुलाई को किया था. इसके बाद से यह ट्वीट तेजी से वायरल हुआ और लगभग 3000 बार रिट्वीट किया गया. बता दें कि क्रेग केली के इस ट्वीट पर उप के सीएम ऑफिस ने भी उन्हें फिट का शुक्रिया अदा करते हुए सभी महत्वपूर्ण जानकारियां साझा करने और हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

इसे भी पढ़ें- Suniel Shetty की बिल्डिंग में कोरोना की एंट्री, BMC ने किया सील

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *