Maharashtra Shivsena Politics News : मोदी केे प्रति नरम रुख कोई इशारा तो नहीं
देश | महाराष्ट्र | राजनीति| नया इंडिया| Maharashtra Shivsena Politics News : मोदी केे प्रति नरम रुख कोई इशारा तो नहीं

Maharashtra Politics : शिवसेना का पीएम मोदी के प्रति नरम रुख कहीं कोई इशारा तो नहीं…

situation are changing dramitically in maharashtra

मुंबई | महाराष्ट्र की राजनीति ( Maharashtra Shivsena Politics News ) में कब क्या हो ये किसी को भी पता नहीं होता. महाराष्ट्र के मौजूदा सीएम उद्धव ठाकरे कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सियासत की हवाएं एक बार फिर तेजी से बहने लगी हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि शरद पवार द्वारा मजबूत विपक्ष की बात और फिर पीएम मोदी से मुलाकात कर लौटते सीएम उद्धव ठाकरे का बयान कुछ तो इशारे जरूर करता है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के पिछले कुछ अंकों में यह साफ दिखाई दे रहा है कि भाजपा या नरेंद्र मोदी के खिलाफ छपने वाले अंक गायब हैं. महाराष्ट्र की राजनीति को करीब से जानने वाले भी इस बात को मान रहे हैं कि यहां की सियासत हवाओं ने कुछ अलग तरीके से बहना शुरू कर दिया है.

situation are changing dramitically in maharashtra

शिवसेना ने पीएम मोदी के खिलाफ नरम किया अपना रूख

सीएम उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी से मुलाकात के बाद से शिवसेना भाजपा और पीएम मोदी को लेकर अपने रुख को लेकर सुर्खियों में है. इसके पहले जहां शिवसेना के नेता संजय रावत और मुखपत्र सामना में पाएम मोदी के खिलाफ बड़े-बड़े अंक छापे जा रहे थे. इसकी जगह अब प्रो अंक देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ ही शिवसेना के नेताओं का भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ रुख भी नरम हो गया है. मुखपत्र सामना में ताजा छपे एक अंक में इमरजेंसी के हालातों का वर्णन करते हुए कहा गया कि आपातकाल के दौरान बाला साहब ठाकरे पर कांग्रेस में विलय का काफी दबाव बनाया था, लेकिन वे शामिल नहीं हुए.

इसे भी पढ़ें –  Ayodhya Land Scam News : आप सांसद संजय सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखकर की कार्रवाई की मांग, कहा- ‘चंदा चोरों’ को जेल भेजें

Sharad Pawar, Maharashtra politics, meeting PM Modi, Shiv Sena mouthpiece Saamana, during emergency, Balasaheb Thackeray, CM Uddhav Thackeray, Sanjay Raut,

पीएम से मुलाकात के बाद यह दिया था बयान

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने जो बयान दिया था उससे एक बार तो मीडिया भी स्तब्ध रह गया. उद्धव ठाकरे ने कहा था कि पीएम मोदी से रिश्ते ठीक होने का तो सवाल ही नहीं उठता , क्योंकि रिश्ते कभी खराब ही नहीं हुए थे. जानकारों की माने तो उस मुलाकात के बाद से शिवसेना के तेवर ( Maharashtra Shivsena Politics News) बदले बदले नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Madhy Pradesh : बेटे की Teacher को बाप बनाना चाहता था अपनी मिसेज, बेटे को मिली भनक तो मार ली खुद को गोली

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *