ताजा पोस्ट

Sidharth Shukla dead News : Sidharth Shukla ही नहीं Bollywood में इनकी मौत ने भी चौंकाया था...

Share
Sidharth Shukla dead News : Sidharth Shukla ही नहीं Bollywood  में इनकी मौत ने भी चौंकाया था...
मुंबई | Sidharth Shukla dead News : Big Boss सीजन 13 के Winner रह चुके Sidharth Shukla की अचानक मौत ने एक बार फिर से लोगों को रोने के लिए मजबूर कर दिया है. उन्होंने टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी. जानकारी के अनुसार आज कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है. मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है. सिद्धार्थ के फैंस के लिेए ये बहुत बड़ा झटका है. कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.’कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने कोई दवाई खाई थी उसके बाद वे नहीं उठे.

Sridevi

Bollywood की सबसे खूबसूरत Actresses में Sridevi का नाम आता है. उनकी अचानक मौत ने देश को हिला दिया था और लोग Showked रह गये थे. Sidharth Shukla dead News :

Sushant Singh Rajput

काफी कम समय में अपनी पहचान बनाने वाले Sushant Singh Rajput की आत्महत्या ने लोगों को आश्चर्य में डाल दिया था.

Divya Bharti

आज भी Divya Bharti की खूबसूरती चर्चे होते हैं. दीवाना में शाहरूख के साथ काम करने वाली Divya की अचानक मौत ने लोगों को चौंका दिया था. Sidharth Shukla dead News :

Silk Smitha

दक्षिण भारतीय फिल्मों में नाम कमाने के बाद से हिंदी सिनेमा में धाक जमाने वाली Silk Smitha की मोत से भी लोग आहत हुए थे.

Guru Dutt

Guru Dutt को भारतीय सिनेमा का पहला सुपरस्टार कहा जा सकता है. इनकी भी अचानक हुई मौत ने लोगों को हैरान कर दिया था.

Parveen Babi

Parveen Babi ने कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था.काफी समय तक यकीन ही नहीं हुआ कि वो अब नही रहीं.

jiah khan jiah khan की फ्लैट से उनकी लाश मिलने के बाद से लोग हैरान रह गये थे. काफी समय में जिया को खासा पहचान मिल गई थी.

Irrfan Khan

jiah khan की मौत कैंसर के कारण हुई थी. लेकिन इसके बाद भी लोगों को उनकी मौत से गहरा धक्का लगा था. लोग उनकी एक्टिंग के कायल थे. इसे भी पढें-Punjab Political Drama: राहुल और प्रियंका ने दिल्ली से नवजोत सिंह सिद्धू को लौटाया खाली हाथ, नहीं दिया मिलने का समय  

Madhubala

फिल्मों में पहली महिला सुपरस्टार के तौर पर Madhubala को देखा जाता है. 36 साल की उम्र में उनके निधन पर लोगों को झटका लगा था.   इसे भी पढें- टूट गई SidNaaz की जोड़ी, Shehnaaz Gill रह गई अकेली
Published

और पढ़ें