nayaindia पुलवामा में घेराबंदी एवं तलाश अभियान जारी - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

पुलवामा में घेराबंदी एवं तलाश अभियान जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों पर शिकंजा कसने के लिए बुधवार को भी सुरक्षा बलों का घेराबंदी एवं तलाश अभियान जारी रहा। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद मंगलवार को क्षेत्र में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया

जिसके बाद आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में अभी तक जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के एक जवान और सेना के एक जवान शहीद हो गये हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अंधेरे के कारण कल रात घेराबंदी एवं तलाश अभियान रोक दिया गया था हालांकि आतंकवादियों को बचकर भागने से रोकने के लिए शून्य से कम तापमान होने के बावजूद सुरक्षा बल के अतिरिक्त जवान तैनात किये गये।

सुरक्षा बलों ने आज सुबह होते ही क्षेत्र में अभियान फिर से शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की करीब से निगरानी के लिए फ्लैश लाईट और ड्रोन का इस्तेमाल किया। इससे पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये हैं लेकिन अभी तक किसी भी आतंकवादी का शव बरामद नहीं हुआ है। सुरक्षा बलों ने नजदीक के जंगल और आसपास के क्षेत्र में आज सुबह अभियान फिर शुरू किया। अभी तक आतंकवादियों से उनका दोबारा सामना नहीं हुआ है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने आज विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार को दो आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल( सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया और इस दौरान आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ शुरू हो गई।
उन्होंने कहा, “मुठभेड़ में एसपीओ शाहबाज अहमद और सेना के एक जवान शहीद हो गये।”
सिंह ने कहा कि आतंकवादियों पर शिकंजा कसने के लिए अभियान जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस
पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस