JCB Couple Entry Marraige : JCB पर बैठकर ये Couple करना चाहता था शादी में
देश | मनोरंजन| नया इंडिया| JCB Couple Entry Marraige : JCB पर बैठकर ये Couple करना चाहता था शादी में

JCB पर बैठकर ये Couple करना चाहता था शादी में Grand Entry, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी…

JCB Couple Entry Marraige :

नई दिल्ली | JCB Couple Entry Marraige : भारत में अक्सर ऐसे मामले सामने आते हैं जब लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अजीबोगरीब हरकत करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा करना हंसी का पात्र बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन जेसीबी पर सवार नजर आते हैं. शुरुआत में यह वीडियो काफी रोचक लगता है लेकिन बाद में जो होता है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. हंसी मजाक और यादगार बनाने के लिए की गई है हर का दूल्हा दुल्हन को काफी महंगी पड़ती है. हालांकि वीडियो देखने वाले लोगों की हंसी नहीं रुकती…

क्या है वीडियो में

JCB Couple Entry Marraige : इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन जेसीबी के वर्क एट में बैठकर अपने वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते हैं. यह खास अंदाज दिखाने के लिए हो सकता है कि दूल्हा दुल्हन ने पहले से प्रैक्टिस भी की होगी. लेकिन तभी ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर शादी में मौजूद लोग चौक जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक यह कपल ऊंचाइयों से जमीन पर गिर जाता है. हालांकि दोनों की स्थिति को देखकर यह लगता है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई.

इसे भी पढ़ें-Delhi Highcourt : नहीं मिलेगा ‘क्वार्टर और पउवा’ तो गरीब कैसे पिएगा, हाईकोर्ट पहुंचा मामला…

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

JCB Couple Entry Marraige : वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग दूल्हा और दुल्हन को बेवकूफ बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इनके हिम्मत की दाद दे रहे हैं. कुछ भी हो इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद दूल्हा और दुल्हन को छोड़ जरूर आई होगी. उन्हें डॉक्टर की आवश्यकता भी जरूर पड़ी होगी.

इसे भी पढ़ें- KBC Controversy : एपिसोड पर विवाद बढ़ने के बाद KBC ने मांगी माफी, कहा-आगे से नहीं होगी गलती….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आप की रायशुमारी में सिद्धू का नाम क्यों?
आप की रायशुमारी में सिद्धू का नाम क्यों?