nayaindia UP Election Rajnath SIngh : जनसभा में अखिलेश यादव के समर्थन में लगे नारे..
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election Rajnath SIngh : जनसभा में अखिलेश यादव के समर्थन में लगे नारे..

राजनाथ सिंह की जनसभा में अखिलेश यादव के समर्थन में लगे नारे, फिर दिखाई दरियादिली…

UP Election Rajnath SIngh :

लखनऊ | UP Election Rajnath SIngh : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 3 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. अब आखरी चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी और सपा अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं. इसी क्रम में जब बलिया प्रचार करने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे तो उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. चुनावी सभा के दौरान राजनाथ सिंह के सामने एक युवक अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा. इस पर राजनाथ सिंह भड़के नहीं और जब पुलिस उस युवक को हिरासत में लेने के लिए आई तो उन्होंने मना कर दिया. इतना ही नहीं राजनाथ सिंह ने भेंट में मिले हुए चांदी के मुकुट को भी वापस कर गरीब की बेटी की शादी में जेवर के रूप में इसका इस्तेमाल करने के लिए दे दिया.

यह है पूरा मामला

UP Election Rajnath SIngh : दरअसल, विधानसभा चुनाव के पहले एक सभा को संबोधित करने पहुंचे राजनाथ सिंह को प्रबंधक ने चांदी की एक मुकुट भेंट की. इस भेंट को केंद्रीय गृह मंत्री ने स्वीकार तो कर लिया लेकिन मंच से ही वापस भी कर दिया. उन्होंने इस मुकुट का प्रयोग किसी गरीब की बेटी की शादी के दौरान आभूषणों के रूप में करने के निर्देश दिए. इसी दौरान एक दूसरे मामले में उनके भाषण के बीच में एक युवक जोर-जोर से अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा. इतने में पुलिस आकर युवक को गिरफ्तार करना चाह रही थी लेकिन राजनाथ सिंह ने पुलिस को रोक दिया जिससे आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें- ED ने पूछताछ के बाद नवाब मंलिक को किया गिरफ्तार, विरोध में धरने पर बैठे कार्यकर्ता…

युवक को पकड़ना मत और कार्रवाई भी…

UP Election Rajnath SIngh : युवक द्वारा अखिलेश यादव के समर्थन में नारेबाजी करने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने आ रही थी. इसे देखते हुए राजनाथ सिंह ने मंच पर खड़े होकर ही कहा कि उस युवक को गिरफ्तार मत करना और उसके ऊपर कोई कार्यवाही भी ना होनी चाहिए. हालांकि इसके बाद राजनाथ सिंह पर कोई कोई टिप्पणी नहीं की. अब यह मामला सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे राजनाथ सिंह की दरियादिली बता रहे हैं तो कुछ लोग राजनीति.

इसे भी पढ़ें-मैदान के बाहर भी लोगों को खुश कर रही है CSK, पिछले साल दिया 25% का रिटर्न…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश दिवस पर शुभकामनाएं
उत्तर प्रदेश दिवस पर शुभकामनाएं