Rapist trapped By female SI :इस महिला SI ने नया FB अकाउंट बनाकर ऐसे...
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Rapist trapped By female SI :इस महिला SI ने नया FB अकाउंट बनाकर ऐसे...

इस महिला SI ने नया FB अकाउंट बनाकर ऐसे फंसाया रिप्स्ट को कि सब करने लगे तारीफ ….

Rapist trapped By female SI :

नई दिल्ली । Rapist trapped By female SI : कई बार देखा जाता है कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को भी उन्हीं की तरह सोचना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. यहां एक महिला एसआई ने बहादुरी दिखाते हुए एक रेपिस्ट को उसी के अंदाज में गिरफ्तार किया. बताया गया है कि दिल्ली के महावीर एंक्लेव के पास रहने वाला कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उन्हें छोड़ कर भाग जाता था. आरोपी किसी भी महिला को अपना कांटेक्ट नंबर नहीं देता था. सोशल मीडिया में दोस्ती करवा भोली भाली लड़कियों को अपना शिकार बनाता था. यह मामला जब दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रिया सैनी के पास आया तो उसने आरोपी को सबक सिखाने की ठान ली.

Rapist trapped By female SI :

सोशल मीडिया में बढ़ाई दोस्ती

Rapist trapped By female SI : अब इंस्पेक्टर ने पहले पीड़िता से उसकी फेसबुक आईडी की जानकारी ले ली. इसके बाद सब इंस्पेक्टर खुद फेसबुक पर उससे बात कर उसे अपने जाल में फंसाने लगे. महज 15 दिनों तक बात करने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर से मिलने के लिए तैयार हो गया. इसके बाद सब इंस्पेक्टर ने पुलिस की टीम के साथ आरोपी को जाल में फंसाने की प्लानिंग कर ली. लगातार मिलने की जगह बदलने के बाद आखिर पुलिस की टीम ने रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-कोरोना मरीज अब क्या रोये भी ना..आंसुओं से भी फैल सकता है कोरोना- नई स्टडी

Rapist trapped By female SI :

3 अलग-अलग महिलाओं ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

बता दें कि दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहने वाली तीन अलग-अलग महिलाओं ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. बताया जा रहा है कि आरोपी का नंबर नहीं होने के कारण पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही थी. चैटिंग के लिए भी आरोपी अलग-अलग मोबाइल फोन और साइबर कैफे का प्रयोग करता था. यही कारण था कि पुलिस उसे ट्रैक भी नहीं कर पा रही थी. इसके बाद महिला पुलिस ने खुद आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

इसे भी पढ़ें-अवध चौराहे लड़की ने जमकर किया जमकर हंगामा, कैब ड्राइवर को रोड पर जड़े चाटे पर चाटे – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow