social media fever Video : बेटे के साथ ही बना लिया "अश्लील डांस" का वीडियो...
देश | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| social media fever Video : बेटे के साथ ही बना लिया "अश्लील डांस" का वीडियो...

सोशल मीडिया का बुखार छाया ऐसा कि बेटे के साथ ही बना लिया “अश्लील डांस” का वीडियो, महिला आयोग की आपत्ती पर केस दर्ज

social media fever Video :

नई दिल्ली | social media fever Video : आजकल लोग सोशल मीडिया में छाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं . लोगों में सोशल मीडिया में छाने का पागलपन कुछ ऐसा आता है कि लोग रिश्तों की मर्यादा का भी ध्यान नहीं रखते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में है. जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में कथित तौर पर एक मां-बेटे के वीडियो ने खुब सुर्खियां बटोरी हैं. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में नाम कमाने के लिए मां-बेटे की इस जोड़ी ने रिश्तों की मर्यादा का भी ख्याल रखे बिना अश्लीलता की सारें हदें पार कर दी है. वीडियो में महिला कथित अपने नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस एवं एक्टिंग करती दिख रही हैं.

महिला आयोग अपनाया सख्त रवैया

social media fever Video : वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था. अब इस वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने भी संज्ञान लिया है. वीडियो को देखने के बाद आयोग की ओर से इसके कंटेट पर कड़ी आपत्ती जताते हुए आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. आयोग की ओर से वीडियो में दिखाई दे रही मंहिला के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा गया है.

इसे भी पढें- विपक्ष के हंगामे के बीच दूसरे दिन भी नहीं हो सकी कार्यवाही, दो बार स्थगन के बाद दिन भर के लिए गया स्थगित

social media fever Video :

मां बेटे के पवित्र रिश्ते को किया जा रहा है कलंकित

social media fever Video : बता दें कि मां-बेटे के अश्लील डांस का ये वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था . इसके बाद से वीडियो अन्य सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा था. विवाद होने के बाद इसे सभी सोशल साइट्स से हटा लिया गया था. इस संबंध में आयोग की ओर से कहा गया है कि छोटी उम्र में बच्चे के साथ गलत हरकत करवाई जा रही है. ऐसे में लड़का बड़ा होकर गलत ही काम करेगा. आयोेग ने कहा कि इस तरह के वीडियो से मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है.

इसे भी पढें-एक्ट्रेस सागरिका शोना का बड़ा खुलासा- राज कुंद्रा ने की थी ‘न्यूड ऑडिशन की डिमांड’ 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *