Drinking Swag Of Monkey : बंदर का पीने का स्वैग बना देगा आपको भी दिवाना ..
देश | मध्य प्रदेश | मनोरंजन| नया इंडिया| Drinking Swag Of Monkey : बंदर का पीने का स्वैग बना देगा आपको भी दिवाना ..

अजी छोड़िए सबकुछ ! इस बंदर के शराब पीने का स्वैग बना देगा आपको भी दीवाना …

Drinking Swag Of Monkey :

नई दिल्ली | Drinking Swag Of Monkey : इन दिनों सोशल मीडिया में एक बंदर का वीडियो छाया हुआ है. दरअसल, इस बंदर की हरकत ही ऐसी है कि शायद ही कोई व्यक्ति होगा जिसे वीडियो पसंद ना आए.1 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में बंदर कोई माहिर शराबी की तरह पहले तो शराब की दुकान में घुस रहा है. उसके बाद शराब के ढक्कन को ऐसा मुंह से खोलता है जैसे आजकल के युवा स्वैग में बोतल खोलते हैं. उसके बाद शराबी की तरह बंदर टेबल पर बैठ जाता है और वह बोतल से ही शराब पीना शुरू कर देता है. बंदर का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खासा पसंद कर रहे हैं. यहां बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें बंदर शराब पीता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. लेकिन शराब पीने का तरीका लोगों को खासा पसंद आ रहा है.

मध्य प्रदेश का है वीडियो

Drinking Swag Of Monkey : बंदर के शराब पीने वाला यह वीडियो मध्यप्रदेश के मंडला का बताया जा रहा है. शराब दुकान के मालिक का कहना है कि इस बंदर को शराब की इतनी लत लग गई है कि यह रोज शाम को दुकान के बाहर आकर खड़ा हो जाता है. दुकान मालिक का कहना है कि शुरू में कुछ लोगों ने मजाक में इस बंदर को शराब पिलाई थी इसके बाद से हर रोज यहां आने लगा. उन्होंने बताया कि लोगों को देखते-देखते अब इसने शराब की बोतलों को भी खोलना सीख लिया है. वीडियो में भी शराब की बोतल को खोलते हुए बंदर के साथ देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें – Tokyo Olympics में जाने से पहले Sania Mirza का डांस हुआ वायरल, आप भी देखें Video

Drinking Swag Of Monkey :

गुजरात में भैंस ने पी ली थी शराब

अभी कुछ दिनों पहले ही गुजरात के गांधीनगर से भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. बताया गया था कि किसी व्यक्ति ने तालाब के अंदर शराब छुपा कर रखी हुई थी और किसी कारण से शराब की ढकन खुल गए और पानी में शराब मिल गया. इसके बाद जब एक भैंस तालाब में पानी पीने के लिए पहुंची तो उसे शराब का नशा हो गया और वह अजीब हरकतें करने लगी. बाद में पुलिस ने जांच की तो तालाब से 35000 की अवैध शराब बरामद की गई थी.

इसे भी पढ़ें- अजब गजब : इस शादी में पूरे गांव में नहीं जला चूल्हा, बारात में सबसे आगे नाच रहा था बेटा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow