Sonia Gandhi's digital meeting पेट्रोल-़डीजल की कीमत
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Sonia Gandhi's digital meeting पेट्रोल-़डीजल की कीमत

Sonia Gandhi’s digital meeting : कहा- तीसरी लहर के पहले टीकाकरण की गति अब भी परेशानी, बच्चों की सुरक्षा पर जोर देने के जरूरत

Sonia Gandhi's digital meeting

नयी दिल्ली | Sonia Gandhi’s digital meeting: देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंकाओं को देखते हुए सोनिया गांधी ने पार्टी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की डिजिटल बैठक की. सोनिया गांधी ने देश में कोरोना रोधी टीकाकरण की गति को लेकर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि महामारी की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए तीव्रता से तैयारी करने और विशेषकर बच्चों की सुरक्षा के लिए कदम उठाए जाने की जरूरत है. उन्होंने कहा इसके लिए हमें भी महत्वपूर्ष भूमिका निभानी होगी. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हमें ये ध्यान देना होगा कि कोरोना की वैक्सीन की न्यूनतम बर्बादी करते हुए इसके ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका दिया जा सके.

पेट्रोल-़डीजल की कीमतों पर सरकार को घेरने का होगा प्रयास

Sonia Gandhi’s digital meeting: इस सबंधं में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने महासचिवों और प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया. टीकाकरण की गति को लेकर उन्होंने गहरी चिंता प्रकट की. कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर को लेकर तैयारी करने और बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने पर उन्होंने अधिक जोर दिया. सोनिया गांधी की अगुवाई में चल रही इस बैठक में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जाएगी.

इसे भी पढें- Delhi में फिर दौड़ सकेंगे 10 साल से ज्यादा पुराने वाहन! Kejriwal Govt उठा सकती है ये कदम

Sonia Gandhi's digital meeting

प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की भी होगी बैठक

पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस डिजिटल बैठक में कांग्रेस के नेता पार्टी के प्रस्तावित संपर्क अभियान पर भी चर्चा की गई..इस बैठक में पेट्रोल-डीजल और जरूरी खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के संदर्भ में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक में कोविड के मौजूदा हालात और आर्थिक स्थिति पर भी चर्चा हुई. बता दें कि इस बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की भी बैठक बुलाई जाएगी. सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ यह बैठक संसद के मॉनसून सत्र से पहले बुलाई है. मॉनसून सत्र जुलाई में हो सकता है.

इसे भी पढें- उत्तराखंड में स्कूल खुलने को लेकर क्या कहा शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने..जानें इस रिपोर्ट में..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *