Samajwadi Vijay Yatra: ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरुआत
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Samajwadi Vijay Yatra: ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरुआत

UP Election में जीत के लिए कल से सपा की ‘विजय यात्रा’, Akhilesh Yadav ने पिता के पांव छूकर लिया विजय होने का आशीर्वाद

लखनऊ | Samajwadi Vijay Yatra: उत्तर प्रदेश में आगामी चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में जीत के लिए अब समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। इसके लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लोगों तक पहुंचने और उनका समर्थन हासिल करने के लिए मंगलवार यानि कल से कानपुर से ‘समाजवादी विजय यात्रा’ (Samajwadi Vijay Yatra) की शुरुआत करने जा रहे हैं। यात्रा से पहले अखिलेश यादव ने पार्टी के मुखिया और अपने पिता मुलायम सिंह यादव से पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि यूपी में अलगे साल की शुरूआत में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी है। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आज सोमवार को बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को भाजपा सरकार की भ्रष्ट, निरंकुश और दमनकारी नीतियों से अवगत कराना और वास्तविक लोकतंत्र की स्थापना करना है।

ये भी पढ़ें:- Bihar Poitics : तेज प्रताप यादव ने कहा किसी में दम नहीं जो मुझे RJD से निकाल दे…

New India UP election

Samajwadi Vijay Yatra: यात्रा से पहले Akhilesh Yadav ने पिता के पांव छूकर लिया आशीर्वाद समाजवादी पार्टी ने ‘समाजवादी विजय यात्रा’ से पहले एक वीडियो जारी किया है। यह वीडियो 17 सैकेंड का है जिसमें अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं।

UP Lakhimpur Kheri Violence 

पहले चरण में कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर
समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘समाजवादी विजय यात्रा’ (Samajwadi Vijay Yatra) मंगलवार को कानपुर से शुरू होगी जो पहले दो दिनों के पहले चरण में कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर जिलों में लोगों के बीच पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें:- Lakhimpur Kheri Violence:  आशीष मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Drugs Case : गवाह ने एफिडेविट में किये बड़े खुलासे, कहा- 8 करोड रुपए समीर वानखेडे को.. और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी…
Drugs Case : गवाह ने एफिडेविट में किये बड़े खुलासे, कहा- 8 करोड रुपए समीर वानखेडे को.. और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी…