nayaindia Prayagraj Airport Bomb Rumor: प्रयागराज एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Prayagraj Airport Bomb Rumor: प्रयागराज एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप

प्रयागराज एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, पुलिस ने अफरा-तफरी के बीच संभाला मोर्चा, नहीं मिला कुछ भी

प्रयागराज | Prayagraj Airport Bomb Rumor: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज एयरपोर्ट पर आज शुक्रवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब वहां बम रखे होने की सूचना मिली। ऐसे में एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बम होने की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों ने पूरी बिल्डिंग को घेरते हुए उसे खाली करा लिया। पूरी बिल्डिंग में बम की छानबीन की गई। लेकिन एक घंटे की छानबीन के बाद भी वहां कोई बम या संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

ये भी पढ़ें:- नए साल की शुरूआत होगी भीषण ठंड से, दिल्ली में पारा पहुंचा 3.8 डिग्री, राजस्थान में जाएगा जीरो डिग्री से नीचे

Uttar pradesh Kushinagar airport

टर्मिनल मैनेजर को फोन कर बिल्डिंग में बम होने की सूचना
Prayagraj Airport Bomb Rumor: जानकारी के अनुसार, आज सुबह किसी ने टर्मिनल मैनेजर को फोन कर बिल्डिंग में बम रखे होने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन ने एयरपोर्ट सुरक्षा टीम के साथ मिलकर टर्मिनल बिल्डिंग को अच्छी तरह से खंगाला। अचानक पुलिस प्रशासन को देख वहां अफरा-तफरी मच गई। लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं मिला। बम रखे होने की अफवाह निकली। प्रशासन ने एयरपोर्ट की पूरी तरह से छानबीन करने के बाद फिर से यात्रियों की आवाजाही शुरू कर दी। नहीं तो पहले सभी यात्रिको एयरपोर्ट के बाहर ही रोक दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, मंत्री जी से मुलाकात के बाद लिया फैसला

आपको बता दें कि, देश की सुरक्षा एजेंसियों ने कई राज्यों को न्यू ईयर पर अलर्ट रहने के लिए कहा था। जिसके चलते सभी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था चाकचैबंद है। मुंबई में भी 31 दिसंबर यानि आज सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA Test : सामने आया विराट कोहली के दिल का टुकड़ा, ऐतिहासिक जीत के बाद बेटी वमिका की ओर हाथ हिलाते नजर आये..देखें वीडियो

Leave a comment

Your email address will not be published.

five + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अपना ही किया भुगत रही हैं सोनिया
अपना ही किया भुगत रही हैं सोनिया